Viral Video: पूल खेलते हुए कुत्ते को देख सभी हुए दंग, आप भी देखिए यह खास वीडियो
Advertisement

Viral Video: पूल खेलते हुए कुत्ते को देख सभी हुए दंग, आप भी देखिए यह खास वीडियो

इंटरनेट पर पूल खेलते हुए कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि किस तरीके से यह कुत्ता गोल (Goal) पर गोल किए जा रहा है. इस तरह से तो शायद कोई इंसान भी पूल गेम न खेल पाए.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video)  हो रहा है, जिसमें एक क्यूट सा कुत्ता पूल खेलता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को खिलाड़ी रेक्स चैपमैन  (Rex Chapman) ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को देखकर आपको हंसी जरूर आ जाएगी. फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इसमें आप देख सकते हैं कि किस तरीके से एक कुत्ता अपने पैरों से खेल रहा है, जो देखने में काफी मजेदार है. इंटरनेट पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

  1. इंटरनेट पर पूल खेलते हुए कुत्ते का वीडियो वायरल
  2. गोल पर गोल किए जा रहा है यह कुत्ता
  3. कुत्ते की इस प्रतिभा को देखकर लोग हो रहे हैं हैरान

पूल खेलते कुत्ते का वीडियो हो रहा वायरल

सबसे मजेदार बात है कि सारे बॉल गोल हो रहे हैं. यह काफी हैरान कर देने वाला है वीडियो है, जो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. वीडियो को ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट करते हुए चैपमैन ने कैप्शन देते हुए लिखा, 'टाइमलाइन क्लींजर'. अब तक इस वीडियो पर कई लाख व्यूज आ चुके हैं. कई हजार कमेंट और लाइक्स भी आ चुके हैं, लगातार ये वीडियो वायरल होता जा रहा है. फैन्स इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये काफी मजेदार है और हैरान करने वाला भी. 

कुत्ते ने सभी को किया दंग

रेक्स चैपमैन अपने ट्विटर अकाउंट पर ऐसे कई वीडियो शेयर करते रहते हैं, जो सोशल मीडिया (Social Media)  पर वायरल होते हैं. हाल ही में उन्होंने एक छोटी सी बच्ची का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह शानदार तरीके से ड्रम बजा रही थी.

यह भी पढ़ें- 5 साल की बच्ची ने शानदार ड्रम बजाकर किया सभी को हैरान, आप भी देखिए Viral Video

उस वीडियो को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था, जिसके बाद उन्होंने यह वीडियो शेयर किया. कुत्तों के ऐसे कई कारनामे देखने को मिलते रहते हैं. कुत्ते जितने वफादार होते हैं, उतने ही प्रतिभाशाली भी होते हैं. इसका उदाहऱण आप इस वीडियो में भी देख सकते हैं. जब किसी जानवर को ऐसा कुछ करते देखते हैं तो हैरानी होती है. कुछ ऐसा ही इस वीडियो ने भी किया है.

ऐसे ही अजब-गजब वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news