Viral Video: स्ट्रेस कम करने के लिए PPE Kit पहनकर नाचने लगा ड्राइवर, ऐसे हुआ बारात में शामिल
Advertisement
trendingNow1891207

Viral Video: स्ट्रेस कम करने के लिए PPE Kit पहनकर नाचने लगा ड्राइवर, ऐसे हुआ बारात में शामिल

उत्तराखंड (Uttarakhand) के हल्द्वानी (Haldwani) का एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक एंबुलेंस ड्राइवर (Ambulance Driver) बारात देखकर पीपीई किट (PPE Kit) में ही डांस करने लगा था. उसने बताया कि इससे उसे काफी सुकून मिला था और उसका स्ट्रेस भी कम हो गया. डांस का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: इन दिनों देश का हर शख्स परेशान हैं. कोरोना संक्रमितों की संख्या (Corona Cases In India) बढ़ती जा रही है और इसी वजह से सभी अपने घरों में डरे-सहमे हुए बैठे हैं. लेकिन कई ऐसे लोग भी हैं, जो दिन-रात अपनी परवाह किए बिना कोरोना संक्रमितों की सेवा में जुटे हुए हैं. डॉक्टर, नर्स, पुलिस और इन सबके ड्राइवर व हॉस्पिटल-पुलिस स्टेशन के अन्य कर्मचारी घंटों तक पीपीई किट (PPE Kit) पहनकर लोगों को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं. ऐसे ही एक कोरोना वॉरियर (Corona Warrior) का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  1. वायरल हो रहा है उत्तराखंड के ड्राइवर का वीडियो
  2. पीपीई किट में बारात में किया डांस

बारात देखते ही शामिल हुआ ड्राइवर

यह घटना उत्तराखंड (Uttarakhand) के हल्द्वानी (Haldwani) की है. देश भर के हेल्थकेयर वर्कर्स (Healthcare Workers) इन दिनों आम जन की सेवा में लगातार लगे हुए हैं. भारत में कोरोना संक्रमितों (Corona Cases In India) की तादाद बढ़ने के कारण एंबुलेंस ड्राइवर्स (Ambulance Driver) पर भी काफी जोर बढ़ गया है. बिना रेस्ट के ये लोग घंटों पीपीई किट (PPE Kit) पहनकर सड़कों पर अपनी एंबुलेंस दौड़ाते रहते हैं. ऐसी हालत में इनका शारीरिक और मानसिक रूप से थक जाना सामान्य है.

हल्द्वानी (Haldwani) में एक एंबुलेंस ड्राइवर (Haldwani Driver) बारात देखकर खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाया और एंबुलेंस से उतरकर पीपीई किट (PPE Kit) में ही लोगों के साथ डांस करने लगा था. देखिए वीडियो (Viral Video).

VIDEO-

डांस करने से कम हुआ तनाव

एंबुलेंस ड्राइवर को पीपीई किट (PPE Kit) में डांस करते देख बारातियों ने डर कर उससे दूरी बना ली थी. उसके बाद ड्राइवर महेश से पूछा गया कि वो बारात में डांस क्यों कर रहा है. इस पर उसने बताया कि दिन-रात कोविड मरीजों (Covid Patients) को देखकर वह तनाव का शिकार हो रहा था. ऐसे में बैंड-बाजे की आवाज सुनकर उसे कंट्रोल नहीं हुआ और स्ट्रेस कम करने के लिए उन लोगों के साथ डांस करने लगा. यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. ड्राइवर का कहना है कि डांस के बाद उसका स्ट्रेस काफी कम हो गया था.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news