Viral Funny Video: इस छोटे बच्चे ने बाल कटवाते हुए दी 'धमकी', इसकी Cuteness के कायल हुए लोग
Advertisement

Viral Funny Video: इस छोटे बच्चे ने बाल कटवाते हुए दी 'धमकी', इसकी Cuteness के कायल हुए लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का बेहद क्यूट वीडियो (Viral Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चा बाल कटवाते हुए नाई को धमकी दे रहा है. उसकी इस क्यूट हरकत ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

बाल कटवाते छोटे से का ओवरलोड क्यूटनेस वाला वीडियो वायरल

नई दिल्ली: छोटे बच्चों की क्यूट हरकतें दिल को छू जाती हैं. कुछ बच्चों का तो गुस्सा भी इतना प्यारा होता है कि बस देखकर प्यार ही आता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिन जरूर बन जाएगा. बच्चे की क्यूटनेस को देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं.

  1. हेयर कट करते हुए बच्चे का वीडियो वायरल.
  2. ओवरलोड क्यूटनेस वाला वीडियो लोग कर रहे पसंद.
  3. इंटरनेट पर जमकर वायरल.

इस वीडियो में एक बच्चा बाल कटवा रहा है. इस बच्चे ने भी दूसरे बच्चों की तरह रोते हुए कटिंग (Child Hair Cut) कराई, लेकिन साथ ही नाई को धमकियां भी देता रहा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

VIRAL VIDEO

नाई को धमकी देता क्यूट बच्चा

इस वीडियो में बच्चा कुर्सी पर बैठा हुआ रो रहा है और नाई उसके बाल काट रहा है. जैसे ही नाई ने उसके बालों को काटने के लिए पकड़ा, तो वो जोर से चिल्लाकर बोला- 'अरे क्या कर रहे हो... पूरे बाल काट दोगे क्या.' नाई ने उसको शांत करने के लिए उसका नाम पूछा, जिस पर उसने कहा, 'मेरा नाम अनुश्रुत है और अनुश्रुत बाल नहीं कटाना चाहता.'

फिर बच्चा बड़ी ही मासूमियत से नाई को धमकी देते हुए कहता है, 'मैं बहुत गुस्से में हूं. तुम्हारे भी सारे बाल काट दूंगा.'

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

इस वीडियो को अनुश्रुत के पिता ने ट्विटर पर शेयर किया है. साथ ही लिखा है- मेरा बेटा अनुश्रुत, हर माता-पिता के लिए यह एक संघर्ष है. इस वीडियो को 22 नवंबर को शेयर किया गया था. इसको अबतक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें- खेत में गन्ना खा रहा था छोटा हाथी, इंसानों को देख की इतनी Cute हरकत

साथ ही इस वीडियो पर 47 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस क्यूट बच्चे को बहुत पसंद कर रहे हैं.

ऐसे ही अजब-गजब वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news