Viral Video: अपने मालिक को Bike Ride पर ले जाता है यह कुत्ता, Swag देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

आमतौर पर इंसान अपने पालतू जानवरों को कार या बाइक पर घुमाने के लिए ले जाते हैं. लेकिन फिलीपींस (Philippines) में रहने वाला एक कुत्ता अपने मालिक को बाइक राइड (Bike Ride) पर ले जाता है. सोशल मीडिया पर इस बाइक राइड का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे.

Viral Video: अपने मालिक को Bike Ride पर ले जाता है यह कुत्ता, Swag देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: क्या आपने किसी कुत्ते को बाइक चलाते देखा है? शायद नहीं देखा होगा. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपको हैरानी में डाल देगा. दरअसल, इस वीडियो में एक कुत्ता बाइक चला रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं, उसने बाइक पर दो लोगों को पीछे बैठा भी रखा है.

न्यूज एजेंसी रॉयटर्स ने एक कुत्ते 'बोगी' का वीडियो शेयर किया है. यह राइडर डॉग (Rider Dog) फिलीपींस में रहता है. बाइक राइडिंग (Bike Riding) में इस कुत्ते ने इंसानों को भी पीछे छोड़ दिया है. 

कुत्ते को है बाइक चलाने का शौक

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता किस तरह से हेलमेट और कपड़े पहनकर बाइक चलाने पर ध्यान दे रहा है. बाइक पर पीछे दो लोग भी बैठे हैं, जो इस कुत्ते की ड्राइविंग (Dog Bike Ride) का लुत्फ उठा रहे हैं. इस कुत्ते का नाम बोगी है. बोगी (Bogie) के मालिक गिल्बर्ट डेलोस रीयेस ने उसके लिए एक खास किस्म का हेलमेट तैयार करवाया है, जिसमें उसके कान नहीं फंसते हैं.

इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ने 28 नवंबर 2020 को शेयर किया था. यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रखा है. बोगी अब 11 साल का हो गया है. उसे बचपन से ही बाइक चलाना बहुत पसंद है. 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

बोगी का बाइक के प्रति लगाव को देखकर ही उसके मालिक ने उसे बाइक चलानी सिखाई. इंटरनेट पर यह वीडियो (Viral Video) छाया हुआ है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वाकई में बोगी ने तो कमाल कर दिया. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आजकल कुछ भी असंभव नहीं है. अबतक इस वीडियो पर 28 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. 

ऐसे ही अजब-गजब वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.