Zee Rozgar Samachar

Viral Video: लंगूर से डरकर भागा तेंदुआ, सिर्फ 2020 में ही हो सकता है ऐसा!

क्या आपने कभी तेंदुए को किसी बंदर से डरकर भागते हुए देखा है? हो सकता है कि एक पल के लिए आपको ऐसी किसी बात पर भरोसा न हो लेकिन ऐसा हुआ है और इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वारयल भी है. देखिए सबको हैरान कर देने वाला वायरल वीडियो (Viral Video).

Viral Video: लंगूर से डरकर भागा तेंदुआ, सिर्फ 2020 में ही हो सकता है ऐसा!
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तेंदुए (Leopard) का वीडियो वायरल हो रहा है.. लेकिन इस वीडियो को देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. दरअसल, इस वीडियो में तेंदुए के पीछे लंगूर (Baboon) पड़ जाते हैं और तेंदुआ बेचारा अपनी जान बचाकर भागता हुआ नजर आ रहा है. ऐसा शायद पहली बार हुआ हो, जब एक तेंदुआ लंगूर से डरकर भाग गया हो, लेकिन 2020 चल रहा है तो कुछ भी हो सकता है.

यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि यह बात पता नहीं चल पाई है कि यह वीडियो आखिर है कहां का.

लंगूर से डरकर भागा तेंदुआ

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेंदुआ (Leopard) तालाब के किनारे पानी पीने जाता है. तभी बहुत सारे लंगूर अचानक वहां पर आ जाते हैं. जब तेंदुआ पीछे पलटकर देखता है तो सारे बंदर उस पर हमला कर देते हैं. किसी तरह तेंदुआ (Leopard) अपनी जान बचाकर वहां से भाग जाता है.

ऐसा कई बार देखा गया है कि लंगूर और बंदरों के आगे बड़े और खतरनाक जानवर भी डर कर भाग गए हों. भारतीय वन अधिकारी (IFS) सुशांत नंदा ने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन भी यही दिया है कि इस साल तो कुछ भी हो सकता है.

यह भी पढ़ें- बाढ़ में फंसे कुत्ते की बदल गई लाइफ, सोशल मीडिया पर छा गया

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

इंटरनेट पर इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है. सोशल मीडिया (Social Media)  यूजर इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि कि सर बबून काफी गुस्से वाला होता है. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि इस साल सही में कुछ भी हो सकता है. इस वीडियो पर ऐसे कई कमेंट देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो पर अबतक 14 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

ऐसे ही अजब-गजब वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.