Viral Video: कुत्ते ने बकरी के बच्चे को बोतल से पिलाया दूध, देखकर दंग रह गए लोग
Advertisement

Viral Video: कुत्ते ने बकरी के बच्चे को बोतल से पिलाया दूध, देखकर दंग रह गए लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते का वीडियो (Dog Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस अजब-गजब वीडियो (Weird Video) में कुत्ता बकरी के बच्चे को बोतल से दूध पिला रहा है (Dog Feeding Bottle Milk To Baby Goat).

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: कुत्तों को इंसानों के काफी करीब माना जाता है. ये अपने मालिक के साथ दोस्ती (Friendship) निभाने के लिए हमेशा चार कदम आगे रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई बार कुत्ते (Dog) दूसरे जानवरों के साथ भी अच्छा-खासा याराना (Friendship) निभा लेते हैं. जानवरों के अंदर भी दिल होता है और वे इसे जताने से कभी चूकते नहीं हैं. कुत्ते (Dog Video) के इस वायरल वीडियो (Viral Video) में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है.

  1. ट्विटर पर छाया कुत्ते का वीडियो
  2. बकरी के बच्चे के साथ निभाई दोस्ती
  3. बोतल से खुद पिलाया दूध

इंटरनेट पर छाया खूबसूरत वीडियो

इंटरनेट की दुनिया (Internet World) काफी विचित्र है. यहां अजब-गजब वीडियो (Weird Video) वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. कभी-कभी तो ये वीडियो एडिटेड (Edited Video) लगते हैं और कभी ये वाकई सच (Real Video) होते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक कुत्ते का जबरदस्त वीडियो वायरल (Dog Viral Video) हुआ है. यह कुत्ता बकरी के बच्चे (Goat Baby) को अपने हाथ से दूध (Dog Feeding Bottle Milk To Baby Goat) पिलाते हुए नजर आ रहा है.

बकरी के बच्चे के मुंह में लगाई बोतल

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर Buitengebieden नामक अकाउंट पर यह वीडियो (Dog Video) शेयर किया गया है. इसे Gif के तौर पर पोस्ट किया गया है. इसमें कुत्ते ने बकरी के बच्चे के मुंह में दूध की बोतल लगाई हुई है. यह वीडियो (Weird Video) देखने लायक है और इस पर लोग एक से बढ़कर एक तरीके से अपनी राय दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- नागिन डांस के बाद ट्रेंड में छाया बंदूक वाला डांस, देखकर ही हो जाए कोई भी बेहोश

लोगों ने बताया अच्छा याराना

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को 1 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं. इसको 9500 से ज्यादा सोशल मीडिया यूजर्स ने लाइक भी किया है. कमेंट बॉक्स में लोग इसे कुत्ते और बकरी के बीच का याराना बता रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news