Viral Video: सुबह Alarm से भी आंख न खुलती हो तो आजमाएं यह तरीका
Advertisement

Viral Video: सुबह Alarm से भी आंख न खुलती हो तो आजमाएं यह तरीका

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के वीडियो (Animal Video) बहुत पसंद किए जाते हैं. उनकी मजेदार हरकतें किसी का भी दिल जीत लेने के लिए काफी होती हैं. हाल ही में एक कुत्ते का वीडियो वायरल (Dog Viral Video) हुआ है, जो काफी उत्साहित होकर अपनी मालकिन को सुबह जगा रहा है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: हर सुबह अलार्म (Alarm) बजते ही उठ जाना आसान बात नहीं है. कुछ लोगों को अलार्म का टोन (Alarm Tone) सुनाई नहीं देता है तो कुछ उसके बजते ही उसे बंद कर देते हैं. वीकेंड (Weekend) के बाद तो यह समझने में ही काफी समय लग जाता है कि सुबह हो चुकी है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Video) में सुबह जगने का मजेदार तरीका बताया गया है.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक कुत्ते का वीडियो
  2. मालकिन को जगाने का ढूंढा नायाब तरीका
  3. 8 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा बेहद क्यूट वीडियो

आसान नहीं है हर सुबह जगना

वीकेंड पर अक्सर लोग देर रात तक पार्टी करते हैं, घूमते-फिरते हैं या यूंही बातचीत करते हैं. ऐसे में अगले दिन सुबह टाइम पर उठ पाना किसी टास्क से कम नहीं होता है. कुछ लोग अपनी दिनचर्या (Lifestyle) के बहुत पक्के होते हैं. वे रात में चाहे जितनी देर से सोएं, लेकिन सुबह बिल्कुल टाइम से उठ जाते हैं. कुछ महान लोग अलार्म की घंटी (Alarm Tone) बजने के पहले ही जग जाते हैं. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें अलार्म के बजने से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वे अपनी ही धुन में मग्न होकर सोते रहते हैं.

सुबह उठने का सबसे नायाब तरीका

सोशल मीडिया (Social Media) पर अच्छा कंटेंट बहुत जल्दी वायरल हो जाता है. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने ट्विटर (Twitter) पर एक काफी मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर किया है. इस वीडियो में एक लड़की सोते हुए नजर आ रही है. लेकिन उसका हाइपर एक्टिव कुत्ता (Hyperactive Dog) उसे सोने नहीं दे रहा है. वह उसे जगाने में अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. सुबह-सुबह वो इतना उत्साहित होकर जगा रहा है कि यकीनन किसी अलार्म की जरूरत तो पड़ती ही नहीं होगी.

यह भी पढ़ें- वर्कआउट के दौरान शख्स का हुआ ऐसा हाल, देखकर हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को 8 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इसे सुबह जगने का नायाब तरीका मान रहे हैं. कुछ यूजर्स इस प्यारे से कुत्ते को अपने घर में पले कुत्ते से कंपेयर भी कर रहे हैं. उनका कहना है कि उनके घरों में भी सुबह का नजारा कुछ-कुछ ऐसा ही होता है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि कुत्ते सबसे वफादार और सबसे अच्छे दोस्त साबित होते हैं. लोगों का अकेलापन दूर करने में उनसे बेहतर कोई नहीं हो सकता है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news