शादी से पहले बजा दूल्हे का बैंड, भारी पड़ा बाराती डांस

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बारात डांस (Baraat Dance Video) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. मस्ती-मजाक के बीच दूल्हे का दोस्त दूल्हे को अपने कंधे पर बैठाकर डांस करने लग जाता है. उसके बाद जो हुआ, वह जानने के लिए एंजॉय करिए यह मजेदार वीडियो (Funny Video).

शादी से पहले बजा दूल्हे का बैंड, भारी पड़ा बाराती डांस
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी वाले वीडियो (Wedding Video) की अलग ही धूम होती है. शादी की हर छोटी-बड़ी रस्म (Indian Wedding Tradition) इतनी कमाल की होती है कि उसे कैमरा में कैद करना यादगार हो जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के कारण घरों में कैद लोग इन मजेदार वीडियो (Funny Video) को काफी एंजॉय कर रहे हैं.

दोस्त के कंधे पर बैठा दूल्हा

हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर एक वेडिंग वीडियो वायरल (Wedding Viral Video) हुआ है. इस वीडियो (Baraat Dance Video) में दोस्त-रिश्तेदार एक बारात में डांस कर रहे हैं. सभी बिल्कुल मस्ती वाले मूड में नजर आ रहे हैं. तभी माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए एक दोस्त दूल्हे को अपने कंधे पर बैठा लेता है. उसके बाद जो हुआ, उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

और कुछ धुन के बाद आया जमीन पर...

दोस्त मजे से दूल्हे को कंधे पर बैठाकर डांस कर रहा था लेकिन तभी उसका पैर फिसला और दूल्हा जमीन पर गिर गया. ऐसा होते ही सभी रिश्तेदार दूल्हे को उठाने के लिए उसकी तरफ लपक पड़े. यह वीडियो काफी मजेदार (Funny Video) बन पड़ा है. इसे देखकर लोग दूल्हे और उसके दोस्त के मजे ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें- रोनाल्डो और कोका कोला के बीच में कूदा फेविकोल, एक ट्वीट से मारी बाजी

12 हजार लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Niranjan नाम के शख्स ने शेयर किया है. अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग इस बारात का यह अद्भुत डांस (Baraat Dance) देख चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस पर मजेदार कमेंट्स की बारिश कर रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.