Viral Video: Lockdown में हुई शादी पर पुलिस ने किया स्वागत, 40 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर एक दुल्हन की विदाई का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें बाइक पर आ रहे दूल्हा-दुल्हन का स्वागत पुलिस वालों ने किया था. लॉकडाउन (Lockdown) में हुई इस शादी की विदाई कोविड-19 प्रोटोकॉल (Covid-19 Protocol) के तहत संपन्न हुई थी,

Viral Video: Lockdown में हुई शादी पर पुलिस ने किया स्वागत, 40 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: Lockdown Wedding: इन दिनों देश में फैले कोरोना संक्रमण (Corona Cases In India) की वजह से ज्यादातर शहरों में लॉकडाउन (Lockdown In India) जैसे हालात हैं. लोग सिर्फ बेहद जरूरी कामों के लिए ही अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं. कई लोगों ने तो खुद को बिल्कुल ही घर में कैद कर लिया है और जरूरी चीजों की भी होम डिलीवरी करवा रहे हैं. लेकिन इस बीच भी कई घरों में शादी की शहनाई की गूंज सुनाई दे रही है. हाल ही में ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसमें शादी के बाद विदाई में कोविड-19 प्रोटोकॉल (Covid-19 Protocol) का पूरा पालन किया गया है.

कोविड-19 से फीकी हुई शादी की चमक

आमतौर पर शादी की सभी रस्में पूरी हो जाने के बाद विदाई में भी खूब शोर-शराबा और भीड़ नजर आती है. कई गाड़ियों में भरकर बाराती दुल्हन को उसके मायके से विदा कर ससुराल लाते हैं. लेकिन कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के कारण आज-कल शादियों (Corona Wedding) की चमक कुछ फीकी पड़ गई है. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने ट्विटर पर एक दूल्हा-दुल्हन का वीडियो (Wedding Video) शेयर किया है. इसमें दूल्हा बाइक से ही दुल्हन को विदा कर ला रहा था. दूल्हा और दुल्हन ने मास्क भी लगाया हुआ था. लेकिन तभी रास्ते में पुलिस वालों ने उन्हें रोक लिया था.

पुलिस ने किया गजब स्वागत

दुल्हन की विदाई में कोविड-19 प्रोटोकॉल (Covid-19 Protocol) का पूरा ध्यान रखा गया था. न कोई शोर था और न ही भीड़. इस विदाई में सिर्फ दूल्हा और दुल्हन ही नजर आ रहे थे. इसलिए पुलिस वालों ने दूल्हे की बाइक को रोककर दूल्हा और दुल्हन का अच्छी तरह से स्वागत किया था. दोनों को फूल की मालाएं पहनाकर घर के बड़ों की तरह उन्हें नेग दिया गया.

यह भी पढ़ें- जब ड्यूटी से लौटी मां को देखकर पीछे-पीछे भागने लगी बेटी, Video हुआ वायरल

लोगों को पसंद आया पुलिस का अंदाज

ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 711 यूजर्स ने इसे रीट्वीट (Retweet) और 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है. सभी दूल्हा-दुल्हन के साथ ही इन पुलिस (Police) वालों की भी काफी तारीफ कर रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.