लॉकडाउन में बंदर स्विमिंग पूल में लगा रहे छलांग, Video पर लोगों के आए मजेदार रिएक्शन
Advertisement
trendingNow1895668

लॉकडाउन में बंदर स्विमिंग पूल में लगा रहे छलांग, Video पर लोगों के आए मजेदार रिएक्शन

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में कई सारे बंदर किसी रिजॉर्ट में जाकर वहां के स्विमिंग पूल में जमकर धमाल मचा रहे हैं.

लॉकडाउन में बंदर स्विमिंग पूल में लगा रहे छलांग, Video पर लोगों के आए मजेदार रिएक्शन

नई दिल्ली : कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन में लोग अपने घरों में कैद हैं और ऐसे में जो हम एन्जॉय करने के लिए मौज-मस्ती करते थे, जानवर अब उसका जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्विमिंग पूल में कई सारे बंद जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई कह बैठेगा कि जब इंसान घरों में कैद हैं तो जानवरों का मजा लेना तो बनता है.

  1. स्विमिंग पूल के मजे ले रहे बंदर
  2. जमकर मचा रहे धमाल
  3. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

स्विमिंग पूल में बंदरों की मस्ती

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में कई सारे बंदर किसी रिजॉर्ट में जाकर वहां के स्विमिंग पूल में जमकर धमाल मचा रहे हैं. ऊपर से छलांग लगाकर पानी कूदते हुए यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी स्विमिंग पूल के मजे लेना चाहेगा.

VIDEO-

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

दीपांशु ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'नियमानुसार इंसान घर मे रहेंगे, स्वीमिंग पूल्स बंद रहेंगे. तो वानरों के मज़े हैं.' बुधवार को शेयर किए इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर करीब 3 हजार व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 500 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने खूब मजेदार रिएक्शन्स भी दिए हैं.

 

 

 

Trending news