Viral Video: जब पाकिस्तान में बीच सड़क शुतुरमुर्ग ने लगाई दौड़, हैरान रह गए लोग
Advertisement
trendingNow1825563

Viral Video: जब पाकिस्तान में बीच सड़क शुतुरमुर्ग ने लगाई दौड़, हैरान रह गए लोग

पाकिस्तान (Pakistan) की सड़क पर भागते शुतुरमुर्ग का एक वीडियो (Ostrich Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शुतुरमुर्ग गाड़ियों के बीच दौड़ रहा है. दरअसल यह शुतुरमुर्ग एक चिड़ियाघर से भागा हुआ था.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त चर्चा में है. एक शुतुरमुर्ग (Ostrich) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप शुतुरमुर्ग को सड़क पर गाड़ियों के बीच दौड़ते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो में खास बात यह है कि शुतुरमुर्ग की स्पीड गाड़ियों से भी ज्यादा तेज है.

  1. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ शुतुरमुर्ग का वीडियो
  2. शुतुरमुर्ग ने सड़क पर गाड़ियों से लगाई रेस
  3. यह वीडियो पाकिस्तान का है

शुतुरमुर्ग के इस वीडियो (Ostrich Video) को खूब शेयर किया जा रहा है. यह शुतुरमुर्ग कराची के एक चिड़ियाघर से भागा हुआ था. चिड़ियाघर (Zoo) से भागने के बाद यह शुतुरमुर्ग सड़क पर दौड़ने लगा और किसी ने इस भागते हुए शुतुरमुर्ग का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया (Social Media) पर डाल दी.

इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर ने किया शेयर

यह वायरल वीडियो (Viral Video) पाकिस्तान के कराची (Karachi) का बताया जा रहा है. शुतुरमुर्ग जब चिड़ियाघर से भाग कर सड़क पर दौड़ने लगा तो ड्राइवर्स ने गाड़ियों की रफ्तार धीमी कर दी और शुतुरमुर्ग को देखने लगे. इस दौरान कई लोगों ने सड़क पर भागते शुतुरमुर्ग की वीडियो बना लिया, जिसमें से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर परवीन कासवान (Parveen Kaswan) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'बेचारे जानवर को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि क्या करे.'

ये भी पढ़ें- Japan में Robot करवा रहे हैं शादियां, लोगों को मिल रहे हैं मनपसंद Partner

बीच सड़क पर शुतुरमुर्ग सबसे तेज धावक 

चिड़ियाघर से भागने वाला शुतुरमुर्ग जब इस बिजी सड़क पर पहुंचा तो उसका मस्ती में दौड़ना लोगों को डरा गया. सड़क पर बाइक सवार और चार पहिया वाहन चल रहे थे और वीडियो में पक्षी को गाड़ियों से आगे निकलते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि वीडियो पाकिस्तान के कराची शहर के कोरांगी नंबर 4 इलाके का है.

चिड़ियाघर से बच निकलने पर कर्मचारियों ने शुतुरमुर्ग का पीछा कर उसे पार्क में वापस पहुंचा दिया है. पुलिस ने समाचार एजेंसी यूपीआई से इसकी पुष्टि की है.

ऐसे अजब गजब वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news