Viral Video: फोन के चक्कर में बच्चा भूल आई थी महिला, एक शख्स की वजह से आया होश
Advertisement
trendingNow1973219

Viral Video: फोन के चक्कर में बच्चा भूल आई थी महिला, एक शख्स की वजह से आया होश

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में एक महिला अपने बच्चे को मार्केट में भूल आई थी (Woman Forgot Baby In Market). एक शख्स भागते हुए उसे बच्चा लौटाने के लिए आया था (Kid Video).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: आमतौर पर मांओं को बहुत जिम्मेदार माना जाता है लेकिन कभी-कभी उनसे भी भूल हो जाती है. दिन-रात अलग-अलग तरह के कामों में व्यस्त रहने वाली महिलाओं के दिमाग से कोई काम स्लिप हो जाना आम बात है लेकिन अगर हम आपसे कहें कि एक महिला बातें करने के चक्कर में अपना बच्चा ही भूल आई तो (Woman Forgot Baby In Market)? इस वायरल वीडियो (Viral Video) में कुछ ऐसा ही हुआ है.

  1. दुकान पर महिला भूल आई अपना बच्चा
  2. दौड़ते हुए पीछे-पीछे आया शख्स
  3. फोन पर लगातार व्यस्त थी महिला

बच्चा भूल आगे बढ़ी महिला

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक महिला का वीडियो जमकर वायरल (Woman Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो किसी मार्केट में शूट किया गया है और महिला फोन पर बातें करते हुए आगे बढ़ती जा रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या खास है. दरअसल, वीडियो (Viral Video) में कैमरा का एंगल बदलने पर पता चलता है कि महिला अपना बच्चा किसी दुकान पर छोड़ आई है.

दौड़ते हुए आया शख्स

महिला अपनी धुन में फोन पर बातें करते हुए चली जा रही थी. पीछे से एक शख्स गोद में बच्चा लिए हुए दौड़ता हुआ उसके पास आ रहा है. उस शख्स ने महिला को दूर से आवाज लगाने की कोशिश भी की लेकिन बातों में व्यस्त महिला एक बार भी नहीं पलटी. फिर शख्स उसके पास पहुंचकर उसका बच्चा उसे पकड़ा देता है.

यह भी पढ़ें- खेत में चारपाई पर लेटी थी महिला, तभी उस पर हुई थप्पड़-घूंसों की बारिश; देखें Video

लोगों ने की शख्स की तारीफ

लोग इस वीडियो (Kid Video) में नजर आ रही महिला पर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं, जबकि बच्चा लाने वाले शख्स की खूब तारीफ कर रहे हैं. आज के जमाने में जब पलक झपकते ही बड़े हादसे हो जाते हैं तो सभी को ज्यादा सतर्क रहने की सलाह दी जाती है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news