Viral Video: दोस्त की शादी में अचानक पहुंचा शख्स, VIDEO देख लोग बोले- वाह! सरप्राइज हो तो ऐसा
Advertisement
trendingNow11222897

Viral Video: दोस्त की शादी में अचानक पहुंचा शख्स, VIDEO देख लोग बोले- वाह! सरप्राइज हो तो ऐसा

Surprise To Friend: दोस्तों की एहमियत हम सभी बहुत अच्छे से जानते हैं. सभी चाहते हैं कि उनके किसी भी खास दिन में उनके दोस्त (Friends) जरूर शामिल हों. लेकिन अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो लोगों की खुशी (Happiness) अधूरी सी रह जाती है. 

Viral Video: दोस्त की शादी में अचानक पहुंचा शख्स, VIDEO देख लोग बोले- वाह! सरप्राइज हो तो ऐसा

Reaction Going Viral: सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त को सरप्राइज (Surprise) देने के लिए कनाडा से आया था. इस वीडियो में शख्स के रिएक्शन (Reaction) को देखकर आप भी मुस्कुराने लग जाएंगे.   

दोस्त की बंद की आंखें

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस शख्स की शादी है उसकी आंखें बंद की गई हैं. पहले एक लड़की दूल्हे (Groom) की आंखें बंद करती है और फिर उसका दोस्त (Friend) आकर शख्स की आंखें बंद करता है. जैसे ही शख्स अपनी आंखें खोलता है तो खुशी से झूम उठता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

ये भी पढें: दाढ़ी वाले दूल्हे की No Entry, यहां शादी में आया ऐसा फरमान; दंग रह गए गांव वाले

गोदी में चढ़ गया शख्स

आपको वीडियो देखकर शख्स की एक्साइटमेंट (Excitement) का अंदाजा लग गया होगा. दूल्हा इतना ज्यादा खुश हो गया कि अपने दोस्त की गोदी में ही चढ़ गया. कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस मोमेंट को एंजॉय करते हुए दिखाई दिए. कुछ लोगों ने कहा कि वाह, सरप्राइज हो तो ऐसा. इस दोस्त ने इतना बड़ा सरप्राइज देकर जाहिर तौर पर शख्स के खास दिन (Special Day) में चार चांद ही लगा दिए. 

ये भी पढें: सड़क पर खड़े कॉटन कैंडी बेचने वाले शख्स का Video देख आ जाएगा रोना, क्या आपने देखा?

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से भी ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं, महज कुछ सेकेंड्स के वीडियो को 70 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक (Like) भी किया है. इस प्यारे वीडियो को देख बहुत से लोगों ने अपनी दोस्ती (Friendship) के कुछ किस्से भी शेयर किए. 

LIVE TV

Trending news