बस में बैठकर जा रहे थे लोग, अचानक डूबने लगे तो यूं मच गई भगदड़; देखें Video
Advertisement
trendingNow1958348

बस में बैठकर जा रहे थे लोग, अचानक डूबने लगे तो यूं मच गई भगदड़; देखें Video

Viral Video: बारिश के कारण सड़क पर लबालब पानी भरा हुआ था, तभी बस वहां से गुजरी तो उसके भीतर पानी भर गया. इस दौरान अंदर बैठे लोग इधर-उधर भागने लगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया.

बस में बैठकर जा रहे थे लोग, अचानक डूबने लगे तो यूं मच गई भगदड़; देखें Video

इन दिनों उत्तर भारत में जमकर बारिश हो रही है, इस कारण जगह-जगह पानी भरने की समस्या भी आ रही है. बारिश की वजह से सड़कों पर भारी जाम भी लग रहे हैं. जाम से बचने के लिए लोग अपने साधन से ही आना-जाना पसंद करते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें पब्लिक ट्रांसपोर्ट करना पड़ता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बारिश के कारण बस को गहरे पानी में से जाना पड़ा. इस वजह से बस के भीतर भी पानी भर गया, अंदर बैठे लोग काफी घबरा गए और इधर-उधर भागने लगे.

  1. सड़क पर भरे पानी में डूबी बस
  2. बस में बैठे लोगों के उड़े होश
  3. वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

सड़क पर भरे पानी में डूबी बस

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि भारी बारिश के कारण सड़क पर पानी भरा हुआ होता है. तभी सड़क पर आने वाली बस उसमें घुस जाती है, जिससे भीतर पानी भर जाता है. इस दौरान अंदर बैठे लोग घबरा जाते है और फिर इधर-उधर भागने लगते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@sonusainooo1)

 

बस में बैठे लोगों के उड़े होश

इतना ही नहीं, जैसे ही बस के भीतर पानी भरता है तो लोग डरकर पीछे की सीटों पर चढ़कर आने लगते हैं. वीडियो के कैप्शन में जानकारी दी गई है कि यह वीडियो हरियाणा के गुड़गांव इलाके का है. सड़कों लबालब भरे पानी को देखने के बाद किसी के भी होश उड़ जाएंगे. इंस्टाग्राम पर संदीप सिंह नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. 4 लाख 60 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है.

Trending news