WATCH: थोड़ा सरको, बहुत जगह है...अरे बिल्‍कुल नहीं; बस में जब भिड़ गए दो बुजुर्ग
Advertisement
trendingNow11244576

WATCH: थोड़ा सरको, बहुत जगह है...अरे बिल्‍कुल नहीं; बस में जब भिड़ गए दो बुजुर्ग

Sarkari Bus Viral Video: सीट के लिए मारा-मारी कोई नई बात नहीं है. कई बार सीट इतनी छोटी होती है कि दो लोग भी आराम से नहीं बैठ पाते, जिसकी वजह से अनजान लोग आपस में ही भिड़ जाते हैं. 

 

WATCH: थोड़ा सरको, बहुत जगह है...अरे बिल्‍कुल नहीं; बस में जब भिड़ गए दो बुजुर्ग

Sarkari Bus Viral Video: जब भी आप सरकारी बस में सफर करने का सोचते होंगे तो सबसे पहले सीट पर कब्जा करने के बारे में जरूर सोचते होंगे. दरअसल, सरकारी बसों में पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर सीट मिलती है. इतना ही नहीं, कई बार सीट इतनी छोटी होती है कि दो लोग भी आराम से नहीं बैठ पाते, जिसकी वजह से अनजान लोग आपस में ही भिड़ जाते हैं. सीट के लिए मारा-मारी कोई नई बात नहीं है, लेकिन सीट को लेकर दो लोगों के बीच होने वाले बहस को देखना एंटरटेनमेंट बन गया है. बस में दो लोगों के बीच बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बस में सीट को लेकर दो बुजुर्ग शख्स में हुई बहस

वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दो बुजुर्ग सीट पर बैठने के बाद भी आपस में भिड़ गए, जबकि अन्य लोग इसका मजाक बना रहे हैं. झगड़ा होने पर पीछे बैठे किसी शख्स ने दोनों ही बुजुर्गों का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. यही वजह है कि अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं, लोग अपने-अपने तरीके से कैप्शन के साथ वीडियो को पोस्ट कर रहे हैं. 

 

 

बहस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

जैसा कि हम इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग शख्स बार-बार बोल रहा है- 'बहुत जगह है, बहुत जगह है', जबकि दूसरा बुजुर्ग बार-बार यही दोहरा रहा है, 'नहीं जगह है, नहीं जगह है.' वीडियो में साफ-साफ समझा जा सकता है कि बैठने की ठीक से जगह नहीं मिलने पर दोनों में बहस हो गई. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, '9 गुलाब जामुन खाने के बाद मैं और मेरा पेट.' इस वीडियो को देखकर लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक साढ़े छह लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news