Weird Food Combination: मैगी में दूध मिलाकर खा गया शख्स, Viral Video देख उमड़ा लोगों का गुस्सा
Advertisement
trendingNow1981854

Weird Food Combination: मैगी में दूध मिलाकर खा गया शख्स, Viral Video देख उमड़ा लोगों का गुस्सा

इंटरनेट पर मैगी की अजब-गजब रेसिपी (Maggi Recipe) वायरल हो रही है (Weird Food Combination). एक शख्स ने दूध में मैगी उबालकर उसको चॉकलेट सिरप से सजाया है (Chocolate Maggi Recipe). देखिए वायरल वीडियो (Viral Video).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: Viral Video: कुछ लोग काफी एक्सपेरिमेंटल (Experimental) किस्म के होते हैं. उन्हें खाने-पीने की चीजों में अजीब कॉम्बिनेशन (Weird Food Combination) ट्राई करने में हिचक महसूस नहीं होती है. इसमें सबसे ऊपर नाम आता है मैगी (Maggi) का. मैगी की आम रेसिपी (Maggi Recipe) से हटकर लोग उसके साथ कई तरह के प्रयोग करते रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर मैगी की एक रेसिपी वायरल (Viral Recipe) हुई है, जिसे देखकर लोग काफी नाराज हो रहे हैं.

  1. चॉकलेट डालकर बनाई मैगी
  2. पानी की जगह किया दूध का इस्तेमाल
  3. वायरल हुआ अजब रेसिपी का वीडियो

दूध डालकर बनाई मैगी

मैगी नूडल्स की एक आम रेसिपी (Noodles Recipe) होती है, जिसमें स्वाद के हिसाब से हल्के-फुल्के बदलाव करके लोग उसका मजा लेते हैं. लेकिन एक्सपेरिमेंटल लोगों के तो क्या ही कहने! एक शख्स ने पानी के बजाय दूध में मैगी (Milk Maggi Recipe) बनाकर इंटरनेट (Internet) की दुनिया में तहलका मचा दिया है. शख्स ने मैगी के छोटे वाले पैकेट को दूध में उबालकर चॉकलेट मैगी रेसिपी (Chocolate Maggi Recipe) शेयर की है.

चॉकलेट सिरप से बनी मीठी मैगी

आमतौर पर लोग मैगी तब बनाते हैं, जब उन्हें बहुत जोर की भूख लग रही हो या कुछ चटपटा खाने का मन कर रहा हो लेकिन इस शख्स ने तो हद ही पार कर दी. दूध में उबाली हुई मैगी में इसने ऊपर से चॉकलेट सिरप डाल दिया. इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 88 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हर कोई कमेंट में अपनी बौखलाहट जाहिर कर रहा है.

यह भी पढ़ें- स्टेज पर हाथ जोड़कर बैठी थी दुल्हन, मंगलसूत्र पहनते ही निकल पड़े आंसू

शख्स को खूब मिलीं गालियां

इस वीडियो (Food Video) के कमेंट में न सिर्फ गालियों की बारिश हो रही है, बल्कि लोग कह रहे हैं कि ऐसी रेसिपी (Recipe Video) से मैगी की आत्मा तक दुखी हो गई होगी.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news