Viral Video: स्विमिंग पूल में आराम फरमा रही थी महिला, कुत्ते ने किया हाल बुरा
Advertisement

Viral Video: स्विमिंग पूल में आराम फरमा रही थी महिला, कुत्ते ने किया हाल बुरा

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक महिला का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में पूल में आराम फरमा रही महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे (Shocking Video).

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: हर दिन घंटों तक ऑफिस में काम करने के बाद वीकेंड पर लोग बिल्कुल रिलैक्सिंग मोड में होते हैं. कोई घूमने के लिए शहर से बाहर चला जाता है तो कोई रिजॉर्ट में बुकिंग करके एंजॉय कर आता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Video) में एक महिला भी रिलैक्स होने के लिए स्विमिंग पूल (Swimming Pool) में रखे टब में लेटी हुई थी. लेकिन उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे या शायद कुछ डर भी जाएं (Shocking Video).

  1. पूल में आराम कर रही थी महिला
  2. कुत्ते ने लगाई पानी में छलांग
  3. महिला के साथ हुआ हादसा

आराम के मूड में थी महिला

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर फनी वीडियो (Funny Video) की भरमार देखी जा सकती है. इन वीडियो को देखकर लोग खुद को रिलैक्स कर लेते हैं. हाल ही में ट्विटर (Twitter) पर एक महिला का बहुत मजेदार वीडियो शेयर किया गया है. दरअसल, महिला स्विमिंग पूल में रखे टब में लेटकर आराम फरमा रही थी. वो रिलैक्सिंग के पूरे मूड में थी. उसके पास ही दो कुत्ते खड़े हुए थे. महिला बीच-बीच में पानी में हाथ डालकर टब को बहाव दे रही थी.

कुत्ते ने लगाई पानी में छलांग

तभी कुछ ऐसा हुआ, जिसका महिला को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं रहा होगा. पूल के पास खड़े दो कुत्तों में से एक ने अचानक पानी में छलांग लगा दी (Dog Video). छलांग भी कोई ऐसी-वैसी नहीं थी, वो निशाना लगाकर बिल्कुल महिला के टब के ऊपर ही कूदा. इससे टब का बैलेंस बिगड़ गया और महिला कुत्ते के साथ पूल में गिर गई.

पानी में कई बार इस तरह की दुर्घटनाएं हो जाती हैं. इसलिए अगर आप ऐसा कुछ प्लान कर रहे हैं तो सावधानी बरतें और आस-पास नजर जरूर रखें.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news