Viral Wedding Video: बहन की विदाई में जमकर झूमा भाई, जबरदस्ती भेजा ससुराल
Advertisement
trendingNow1973880

Viral Wedding Video: बहन की विदाई में जमकर झूमा भाई, जबरदस्ती भेजा ससुराल

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दुल्हन की विदाई (Bride Vidai Video) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दुल्हन के भाई की खुशी देखने लायक है (Brother Sister Video).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: Wedding Video: भाई-बहन का रिश्ता (Relationship) काफी अनोखा होता है. दोनों में प्यार के साथ ही तकरार भी गजब होती है. उम्र बीतने के साथ-साथ दोनों में गहरी दोस्ती होती जाती है और एक-दूसरे के बिना रह पाना भी इनके लिए मुमकिन नहीं होता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर भाई-बहन की ऐसी ही एक जोड़ी का वीडियो (Brother Sister Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). यह वीडियो बहन की शादी के बाद उसकी विदाई (Bride Vidai Video) पर शूट किया गया था. देखिए फनी वीडियो (Funny Video).

  1. हंसी-खुशी विदा हुई दुल्हन
  2. भाई ने जमकर किया डांस
  3. जबरदस्ती कार से किया विदा

बहन की विदाई में छलकी भाई की खुशी

आमतौर पर दुल्हन की विदाई (Bride Vidai Video) के समय माहौल काफी इमोशनल होता है. दुल्हन के साथ ही उसके मायके वाले भी रो रहे होते हैं. सब एक-दूसरे के आंसू पोछते हुए हमेशा साथ निभाने का और आते-जाते रहने का वादा करते हैं. लेकिन यह वीडियो जरा हटके है. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दुल्हन का भाई अपनी बहन की विदाई हो जाने से काफी खुश नजर आ रहा है.

कार के बढ़ते ही लगा नाचने

भाई अपनी बहन को कार में बिठाकर उसे रवाना होने के लिए जोर डालने लग जाता है. वह इशारा करके उसे वहां से जल्द से जल्द जाने के लिए कहता है. सिर्फ यही नहीं, कार के जरा आगे बढ़ते ही वह सड़क पर ही झूम-झूम कर डांस करने लग जाता है. यह देखकर आस-पास खड़े लोग हंसने लग जाते हैं (Brother Sister Video).

यह भी पढ़ें- फिटनेस फ्रीक हैं दूल्हा-दुल्हन, शादी में करने लगे पुश अप्स

अनोखी विदाई में दिखा प्यार

भाई की ऐसी हालत देखकर साफ समझ में आ रहा है कि बहन की विदाई से वह अंदर ही अंदर कितना दुखी है. वीडियो पर कमेंट कर रहे लोगों का भी कहना है कि बहन के विदा होते ही भाई फूट-फूट कर जरूर रोया होगा.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news