EMI और तेल का खर्चा नहीं निकल पा रहा: हार्ले डेविडसन पर दिखा Zomato डिलीवरी बॉय, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन
Advertisement

EMI और तेल का खर्चा नहीं निकल पा रहा: हार्ले डेविडसन पर दिखा Zomato डिलीवरी बॉय, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

Zomato Delivery Boy: जोमैटो के डिलीवरी एजेंट अक्सर अपने अनोखे अंदाज से इंटरनेट पर छाए रहते हैं. इस बार सोशल मीडिया पर एक जोमैटो डिलीवरी वाला खूब वायरल हो रहा है, जिसे हार्ले डेविडसन बाइक पर ऑर्डर डिलीवरी करते देखा गया.

 

EMI और तेल का खर्चा नहीं निकल पा रहा: हार्ले डेविडसन पर दिखा Zomato डिलीवरी बॉय, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

Zomato Delivery Agent On Harley Davidson: जोमैटो के डिलीवरी एजेंट अक्सर अपने अनोखे अंदाज से इंटरनेट पर छाए रहते हैं. इस बार सोशल मीडिया पर एक जोमैटो डिलीवरी वाला खूब वायरल हो रहा है, जिसे हार्ले डेविडसन बाइक पर ऑर्डर डिलीवरी करते देखा गया. इंस्टाग्राम यूजर अक्षय शेट्टीगार द्वारा शेयर किए गए वीडियो में जोमैटो का डिलीवरी एजेंट 2.4 लाख रुपये से ज्यादा कीमत वाली हाई-एंड मोटरसाइकिल हार्ले डेविडसन X440 पर सड़कों पर दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में राइडर के सिर पर महंगा हेलमेट और हाथों में अच्छे ग्लव्स भी देखे जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: क्या डायनासोर जैसे जीव इस दुनिया में आएंगे वापस? वैज्ञानिक कर रहे जुरासिक पार्क जैसे प्रोजेक्ट पर काम

हार्ले डेविडसन पर जोमैटो का खाना डिलीवरी

वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "हार्ले डेविडसन पर जोमैटो का खाना डिलीवरी." कुछ ही दिनों पहले शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 90,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में डिलीवरी करते हुए शख्स को हार्ले डेविडसन पर देखकर कुछ लोगों को तो हंसी आ गई, वहीं कुछ लोगों ने डिलीवरी का काम करते हुए भी अपने सपने को पूरा करने वाले इस शख्स की तारीफ की. कई कमेंट्स में लोगों ने अंदाजा लगाया कि शायद ये शख्स जोमैटो की प्रमोशन कर रहा है, तो कुछ को लगा कि ये जोमैटो के फाउंडर दीपिंदर गोयल भी हो सकते हैं, जो कभी-कभी फ्री टाइम में ऑर्डर डिलीवरी करते हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र-बिहार की एसी ट्रेन की छत से लीक कर रहा पानी, यात्री भी हो गए परेशान

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

वीडियो देखने वाले लोगों की राय अलग-अलग थी. किसी एक यूजर ने लिखा, "डिब्बे के रंग और खाने की ताजगी से लगता है ये कोई प्रमोशन करने वाला है, रेगुलर डिलीवरी वाला नहीं." दूसरे ने कमेंट किया, "उसने कड़ी मेहनत की और अपनी सपनों की बाइक खरीद ली." एक तीसरे यूजर ने कहा, "बाइक और उसके काम दोनों का सम्मान करें. बाकी ये क्यों कर रहा है, कैसे कर रहा है, वो हमारी बात नहीं है. ये तो शानदार बाइक है, बस इसकी मैं तारीफ करता हूं." एक और यूजर ने लिखा, "शायद अब इसको घर से पैसा मांगना नहीं पड़ता. सम्मानीय है!" एक ने लिखा, "ईएमआई और तेल का खर्चा निकलाना होगा."

Trending news