Wedding News: दूल्हे ने वरमाला पहनने से कर दिया मना, फिर जिद्दी दुल्हन ने ऐसे निकाली हेकड़ी
Advertisement

Wedding News: दूल्हे ने वरमाला पहनने से कर दिया मना, फिर जिद्दी दुल्हन ने ऐसे निकाली हेकड़ी

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा वरमाला गले में डालने से मना कर देता है, इसके बाद दुल्हन भी अपने जिद पर अड़ गई. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: दूल्हे ने वरमाला पहनने से कर दिया मना, फिर जिद्दी दुल्हन ने ऐसे निकाली हेकड़ी

Wedding News: शादी के दौरान जब वरमाला का रस्म निभाया जाता है तो दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom News) के घरवाले स्टेज पर मस्ती करना नहीं भूलते. सबसे मजेदार पल तब देखने को मिलता है, जब दूल्हे के दोस्त उसे गोद में उठा लेते हैं और दुल्हन गले में वरमाला डालने के लिए पूरी कोशिश कर रही होती है. इस दौरान दूल्हा भी अपनी मस्ती करने से बाज नहीं आता. यह वजह है कि वरमाला के वक्त दूल्हा और दुल्हन के बीच होने वाली मस्ती सभी को खूब एंटरटेन करती है. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला.

  1. दूल्हे ने जयमाला गले में डालने से किया मना!
  2. फिर अपने जिद पर यूं अड़ गई दुल्हन
  3. इंस्टाग्राम पर जमकर वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ें : दूल्हा देने लगा ज्ञान तो पंडितजी ने बनाया 'बलि का बकरा', दुल्हन के सामने हुई बेइज्जती

दूल्हे ने जयमाला गले में डालने से किया मना!

ज्यादातर शादियां रात में ही होती हैं, लेकिन कुछ शादी दिन में भी आयोजित की जाती हैं. माना जाता है कि दिन वाली शादी में वीडियो और तस्वीरें बेहद ही शानदार आती हैं. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब दूल्हा और दुल्हन वरमाला के वक्त मस्ती-मजाक करते हुए दिखाई दिए. वरमाला रस्म के दौरान जब दूल्हे को उसके दोस्तों ने गोद में उठा लिया तो दुल्हन अपने दूल्हे के गले में जयमाला नहीं डाल पा रही थी. वरमाला पहनने से मना करने पर दुल्हन भी कहां पीछे हटने वाली थी.

 

 

यह भी पढ़ें: आपका पार्टनर मोबाइल में क्या देख रहा चुपके-चुपके? इस ट्रिक से आसानी से करें पता

फिर अपने जिद पर यूं अड़ गई दुल्हन

दुल्हन भी अपने जिद पर अड़ गई और दूल्हे की बराबरी में आकर एक, दो बार नहीं बल्कि छह बार तक प्रयास किया. हालांकि, कई बार प्रयास करने के बाद दूल्हे की हेकड़ी निकालने में ज्यादा वक्त नहीं लिया. सातवीं बार में दुल्हन ने दूल्हे के गले में वरमाला पहना ही दिया. यह देखकर आस-पास खड़े लोग जोर-जोर से हंसने लगे और इस पल का खूब आनंद लिया. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आया. इसे आईडोंटसेचीज (idontsaycheese) अकाउंट द्वारा शेयर किया गया.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news