Wedding News: आंखें फाड़कर दुल्‍हन को देखता रह गया दूल्‍हा, Video देखकर आपको भी आ जाएगा मजा
Advertisement

Wedding News: आंखें फाड़कर दुल्‍हन को देखता रह गया दूल्‍हा, Video देखकर आपको भी आ जाएगा मजा

शादी के दिन दूल्‍हा-दुल्‍हन (Bride-Groom) डांस (Dance) न करें तो मजा अधूरा ही रहता है. आजकल तो दूल्‍हा-दुल्‍हन डांस के जरिए एक-दूसरे को कमाल के सरप्राइज दे रहे हैं.

(फोटो: इंस्‍टाग्राम)

Bride's Dance Video: वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में इस समय सबसे ज्‍यादा दूल्‍हा-दुल्‍हन के डांस के वीडियो (Bride-Groom Dance Video) वायरल हो रहे हैं. फिर चाहे दूल्‍हा डांस करके दूल्‍हन को वेलकम करे या दूल्‍हन डांस करते हुए अपने दूल्‍हे के पास आए. एक-दूसरे को सरप्राइज देने के लिए भी दूल्‍हा-दुल्‍हन डांस कर रहे हैं. कुल मिलाकर बारातियों और रिश्‍तेदारों की बजाय दूल्‍हा-दुल्‍हन के डांस वीडियो छाए हुए हैं. शादी के दिन एक दूल्‍हे को ऐसे ही जब दुल्‍हन (Bride) ने सरप्राइज दिया तो दूल्‍हा (Groom) आंखें फाड़कर देखता ही रह गया. 

  1. शादी के दिन जमकर नाची दुल्‍हन 
  2. दुल्‍हन का डांस देखकर दंग रह गया दूल्‍हा 
  3. वायरल हो रहा है दुल्‍हन का डांस 

दुल्‍हन ने लगाए जमकर ठुमके  

अपनी शादी के दिन दुल्‍हन कितनी खुश थी, इसका अंदाजा उसका डांस देखकर भी लगाया जा सकता है. ये दुल्‍हन भी अपने दूल्‍हे को देखकर इतनी खुश हुई कि मस्‍त होकर डांस ही करने लगी. दुल्‍हन ने न केवल डांस किया, बल्कि बहुत खूबसूरत डांस किया. उसके डांस स्‍टेप्‍स और एक्‍सप्रेशन में उसकी खुशी और दूल्‍हे के लिए प्‍यार साफ झलक रहा था. दुल्‍हन का ये सरप्राइज देखकर दूल्‍हा दंग रह गया और फटी आंखों से उसे देखता रह गया. वहीं दुल्‍हन अपने में मस्‍त होकर नाचती रही. इस दौरान शादी में आए मेहमान भी मुग्‍ध होकर दुल्‍हन का डांस देखते रहे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by couples_bride (@bridal_weddings)

यह भी पढ़ें: Saas-Bahu News: दुल्‍हन ने सासू मां के लिए भेजा अजीब मैसेज, एक्‍सप्रेशन देखकर ही हो जाएंगे घायल

यूजर्स बोले- दूल्‍हे की स्‍माइल तो देखो 

इंस्‍टाग्राम रील्‍स पर @bridal_weddings अकाउंट हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. लोग दूल्‍हे के लिए दुल्‍हन के प्‍यार को देखकर अपनी शुभकामनाएं भेज रहे हैं. साथ ही दूल्‍हे को भी छेड़ रहे हैं. एक यूजर ने दूल्‍हे के एक्‍सप्रेशन देखकर लिखा है, दूल्‍हे की स्‍माइल तो देखो. वहीं कई लोग दुल्‍हन के धमाकेदार डांस की तारीफ कर रहे हैं. 
  
ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news