देवर की शादी में झूमकर नाचीं भाभी, देखते रह गए पास खड़े लोग
Advertisement

देवर की शादी में झूमकर नाचीं भाभी, देखते रह गए पास खड़े लोग

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर देवर भाभी (Devar Bhabhi Video) का रील्स वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो शादी (Wedding Video) की किसी रस्म के दौरान शूट किया गया है. देवर की शादी में भाभी का डांस (Bhabhi Dance Video) देखने लायक है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Wedding Video) की बहार अक्सर छाई रहती है. यह एक ऐसा ट्रेंड (Wedding Trend) है, जो कभी कम या खत्म नहीं होता है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर शादी की रस्मों (Wedding Rituals) की धूम देखने लायक होती है. भारतीय शादियों (Indian Wedding) की रस्में दुनियाभर में मशहूर हो चुकी हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक भाभी (Bhabhi Video) का रील्स वीडियो (Instagram Reels Video) वायरल (Viral Video) हुआ है.

  1. इंस्टाग्राम पर छाया भाभी का मजेदार डांस
  2. देवर की शादी में झूमकर नाचती रहीं भाभी
  3. देखकर थिरकने लगे पास खड़े लोग

देवर की शादी में मस्त भाभी

देवर-भाभी (Devar Bhabhi Video) का रिश्ता काफी खास माना जाता है. यहां मातृत्व और दोस्ती का मिला-जुला रूप देखा जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक देवर-भाभी (Devar Bhabhi) का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. भारतीय शादियों में भाभियों का किरदार काफी अहम होता है और ऐसे में वे शादी की सभी जिम्मेदारियां उठाने के साथ ही अपने देवर के साथ चुहलबाजी भी करती रहती हैं.

डांस देख झूमने लगे लोग

इंस्टाग्राम (Instagram) पर Trending Dulhaniya नाम के पेज पर एक वेडिंग वीडियो (Wedding Video) शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक दूल्हा है और पास खड़ी उसकी भाभी मस्त होकर डांस (Bhabhi Dance Video) कर रही हैं. देवर-भाभी की इतनी प्यारी बॉन्डिंग हर किसी को बहुत अच्छी लग रही है. भाभी का डांस देखकर बाकी लोग भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए.

VIDEO

यह भी पढ़ें- अपनी खूबसूरती से परेशान हो चुकी है मॉडल, हॉटनेस देख भाग जाते हैं लड़के

लोगों ने की भाभी की तारीफ

इस वीडियो (Dance Video) को देखकर लोग भाभी की तारीफ कर रहे हैं. बिना डांस और गानों के कोई भी शादी अधूरी मानी जाती है. ऐसे में भाभी का अपने देवर की शादी में इतना एंजॉय करना किसी के लिए भी मूड लिफ्टर (Mood Lifter) है.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news