फिश-करी नहीं तो शादी नहीं! दूल्हे के रिश्तेदारों ने दुल्हन के परिवार को पीटा, फिर देखें क्या हुआ
Advertisement
trendingNow12337779

फिश-करी नहीं तो शादी नहीं! दूल्हे के रिश्तेदारों ने दुल्हन के परिवार को पीटा, फिर देखें क्या हुआ

Bride Groom Video: बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट हो गई. दूल्हे के रिश्तेदारों ने लाठी-डंडों से दुल्हन के परिवार को पीटा. हंगामे के बाद शादी टूट गई और दूल्हा वहां से चला गया. बाद में, दुल्हन के परिवार ने दूल्हे पर 5 लाख रुपये दहेज लेने का भी आरोप लगाया.

 

फिश-करी नहीं तो शादी नहीं! दूल्हे के रिश्तेदारों ने दुल्हन के परिवार को पीटा, फिर देखें क्या हुआ

Wedding Viral Video: शादी में दूल्हे और उसके रिश्तेदारों ने दुल्हन के परिवार को इसलिए पीट दिया क्योंकि शादी के मेन्यू में मछली और मांस नहीं था. ये घटना सुनकर बहुत से लोग हैरान हैं. ये अजीब घटना 11 जुलाई को उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में हुई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हा अभिषेक शर्मा शादी करने दुल्हन सुष्मिता के घर आया. वरमाला की रस्म समेत सब कुछ प्लानिंग के मुताबिक हुआ. लेकिन, जो खुशी का मौका बनना चाहिए था, वो गुस्से का सबब बन गया. दूल्हे को पता चला कि दुल्हन के परिवार ने मेहमानों के लिए सिर्फ शाकाहारी खाना बनाया है. दूल्हे के रिश्तेदारों ने मांस-मछली की मांग शुरू कर दी, जिससे बहस हो गई.

लाठी-डंडों से दुल्हन के परिवार को पीटा

बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट हो गई. दूल्हे के रिश्तेदारों ने लाठी-डंडों से दुल्हन के परिवार को पीटा. हंगामे के बाद शादी टूट गई और दूल्हा वहां से चला गया. बाद में, दुल्हन के परिवार ने दूल्हे पर 5 लाख रुपये दहेज लेने का भी आरोप लगाया. बताते चले कि दूल्हे को पता चला कि खाने में सिर्फ शाकाहारी चीजें हैं. उसके रिश्तेदार मछली-मांस चाहते थे और इस बात को लेकर बहस हो गई. गुस्सा बढ़ने पर मारपीट हो गई, दूल्हे के रिश्तेदारों ने लाठी-डंडे भी चलाए. हंगामा होने के बाद शादी टूट गई और दूल्हा चला गया.

दूल्हे ने लड़की को थप्पड़ मारा

दूल्हे को पता चला कि सिर्फ सादा खाना बना है तो उसने पूछा, "मांस-मछली नहीं है क्या?" इस पर लड़ाई हो गई. पुलिस रिपोर्ट में दुल्हन के पिता ने बताया कि, "दूल्हे, उसके पिता सुरेन्द्र शर्मा और बाकी रिश्तेदार गाली देने लगे और लाठी-डंडों से हमें मारने लगे." दुल्हन की मां ने बताया कि वरमाला के बाद दूल्हे ने पूछा क्या खाना बना है? लड़की ने बताया कि सिर्फ सादा खाना है. इस पर दूल्हे ने लड़की को थप्पड़ मारा और कहा, "मांस-मछली क्यों नहीं है? उन्होंने दूल्हे के रिश्तेदारों ने मुझे और मेरे पति को भी थप्पड़ मारा. दूल्हे के रिश्तेदारों के 10 लोगों ने हमें पीटा और हमारे परिवार के लोगों को चोट पहुंचाई."

Trending news