Wedding Video: शादी के बाद पति को मिला 1+1 का ऑफर, चेहरे पर दिखा Shocking Reaction
Advertisement

Wedding Video: शादी के बाद पति को मिला 1+1 का ऑफर, चेहरे पर दिखा Shocking Reaction

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कपल का वीडियो (Couple Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. शादी के बाद पति को एक मजेदार सरप्राइज मिलता है, जो कि देखने लायक है (Husband Wife Jokes).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभी तक आपने शादी के तो बहुत वीडियो (Wedding Video) देखे होंगे लेकिन आज हमारे पास शादी के बाद की हालत का एक वीडियो है. सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी पर बने जोक्स (Husband Wife Jokes) खूब वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक कपल (Couple Video) का रील्स वीडियो शेयर हुआ है, जिसमें शादी के बाद पति की हालत देखने लायक है.

  1. लोगों को पसंद आते हैं पति-पत्नी पर बने जोक्स
  2. पति को बीवी के साथ फ्री मिली साली
  3. दोनों के साथ डांस कर लूटी महफिल

शादी के बाद मिला खास ऑफर

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम पर एक कमाल का वीडियो शेयर हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में पति किसी आउटडोर लोकेशन पर अपनी पत्नी का इंतजार कर रहा है. तभी पत्नी आती है और दोनों साथ में डांस करना शुरू कर देते हैं. लेकिन उसके बाद वीडियो में ट्विस्ट आता है और पति को एक खास ऑफर दे दिया जाता है. यह ऑफर पति के चौंकने के लिए काफी था.

पत्नी के साथ साली फ्री

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर Witty Weddings नामक अकाउंट ने यह मजेदार कपल वीडियो (Couple Video) शेयर किया है. इस वीडियो में पति को पत्नी के साथ ही साली के साथ भी डांस करने का मौका मिल जाता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- जब शादी के बाद आपको वन प्लस वन का ऑफर मिल जाए यानी बीवी और साली...

यह भी पढ़ें- स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के बीच खड़ा हुआ शख्स, आंखें पोंछते हुए गया बाहर

लोगों ने लिए पति के मजे

इस वीडियो (Husband Wife Jokes Video) को अब तक 1 लाख 18 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सभी पति की किस्मत देखकर काफी खुश हैं. लोग इन तीनों की बॉन्डिंग को काफी पसंद कर रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news