बारात में नहीं मिला पीने के लिए कुछ भी तो ऐसी एक्टिंग करने लगा शख्स, दंग रह गए बाराती
Advertisement
trendingNow11901631

बारात में नहीं मिला पीने के लिए कुछ भी तो ऐसी एक्टिंग करने लगा शख्स, दंग रह गए बाराती

Viral News: जब एक शख्स शादी में डांस करते वक्त ड्रिंक्स बनाने की एक्टिंग करता हुआ नजर आया. इस डांस ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया. इसे ऑनलाइन 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और यह इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

बारात में नहीं मिला पीने के लिए कुछ भी तो ऐसी एक्टिंग करने लगा शख्स, दंग रह गए बाराती

Wedding Video: किसी भी शादी में लोग डांस जरूर करते हैं और कई सारे लोग डांस करते वक्त अलग-अलग तरह की एक्टिंग करते हैं. हालांकि, कुछ ऐसे भी होते हैं जो अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए उल्टे-सीधे स्टेप्स भी करते हैं. हैरान करने वाले डांस देखने के बाद लोग प्रतिक्रिया देना नहीं भूलते और कुछ न कुछ नाम जरूर दे देते हैं. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला, जब एक शख्स शादी में डांस करते वक्त ड्रिंक्स बनाने की एक्टिंग करता हुआ नजर आया. इस डांस ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया. इसे ऑनलाइन 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और यह इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शादी में कुछ ऐसी एक्टिंग करने लगा बाराती

अपने डांस स्टेप्स से ड्रिंक बनाते हुए आदमी के अनोखे डांस मूव्स ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया. वीडियो को सबसे पहले इंस्टाग्राम पर अंश पाराशर नाम के यूजर ने शेयर किया था और जल्द ही यह अन्य प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो गया. वीडियो में अंश खुद अपने डांस मूव्स से ड्रिंक बनाते नजर आ रहे हैं. अपने डांस मूव्स के जरिए वह ड्रिंक बनाने के सभी स्टेप्स दिखाते हैं. ड्रिंक डालने से लेकर स्नैक्स के साथ पीने तक, अंश बारात के दौरान अपने डांस मूव्स के साथ सब कुछ बहुत ही मजेदार तरीके से दिखाता है. ढोल वादक भी उत्साह के साथ शामिल हुए और परफॉर्मेंस को और भी खास बना दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parashar Ansh (@ansh.parashar_13)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स से हजारों मजेदार करने वाले कमेंट्स आए. इस वीडियो पर अब तक एक लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट्स के अलावा नेटिजन्स ने पोस्ट को हंसते हुए इमोजी से भर दिया. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “जब उसने एक घूंट के बाद चखना का स्वाद चखा तो वह खो गया.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाई को भूत लग गया.” जबकि तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “अगर तुम इस तरह डांस नहीं करते तो मेरी शादी में मत आना. शुरू से अंत तक की कहानी बता डाली अपने. जबरदस्त.”

Trending news