मां-बाप के कहने पर शादी के लिए तैयार हुई लड़की, शीशे के सामने यूं छलक पड़े आंसू- देखें Video
Advertisement
trendingNow1971549

मां-बाप के कहने पर शादी के लिए तैयार हुई लड़की, शीशे के सामने यूं छलक पड़े आंसू- देखें Video

Wedding Video: दुल्हन (Bride Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन अपने माता-पिता की खुशी के लिए शादी करने को तैयार हो गई. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

फोटो साभार- इंस्टाग्राम

Wedding Video : परिवार के दबाव के चलते कई बार लड़कियों को मजबूरी में शादी (Indian Marriage) करना पड़ता है. मां-बाप की खुशी के लिए लड़कियां सैक्रिफाइज करने को तैयार हो जाती हैं, लेकिन वह अपने दिल के साथ भी समझौता करती हैं. जब लड़का-लड़की की मर्जी से शादी होती है तो स्टेज पर हम दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom Video) को खुश देखते हैं, लेकिन जब दुल्हन समझौता करने को तैयार हो जाती है तो वह चुप रहना ही ज्यादा बेहतर समझती है. कुछ ऐसा ही एक उदाहरण के तौर पर वीडियो (Viral Video) बनाया गया है, जिसे देखने के बाद हर कोई इमोशनल (Emotional Video) हो जाएगा.

  1. वीडियो शेयर कर पूछा गंभीर सवाल
  2. दुल्हन की शादी जबरदस्ती क्यों?
  3. नेटिजन्स ने कमेंट में दिए कई रिएक्शन

यह भी पढ़ें- शादी में पहुंच गया Ex-Boyfriend, दूल्हे से गले लगकर दुल्हन को किया ऐसा इशारा - देखें Video

वीडियो शेयर कर पूछा गंभीर सवाल

इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर गीत नाम के आफिशियल अकाउंट द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कुछ ऐसा ही दिखलाने की कोशिश की गई है. गीत ने इस वीडियो (Viral Video) को शेयर करते हुए लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा, 'लव मैरिज को इतना गलत क्यों माना जाता है हमारी सोसाइटी में? कुछ पैरेंट्स तो ये भी नहीं जानना चाहते कि लड़का या लड़की कौन है, बस लव मैरिज है तो गलत है उनकी नजरों में. बहुत से लड़के और लड़कियां अपने प्यार को अपने मॉम डैड की खुशी के लिए छोड़ तो देते हैं... लेकिन प्यार ऑन/ऑफ स्विच के साथ तो आता नहीं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Geet (@theofficialgeet)

 

दुल्हन की शादी जबरदस्ती क्यों?

गीत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर आगे भी लिखा, 'तो इतना भी आसान नहीं होता आगे बढ़कर किसी और से प्यार करना. और ऐसे में ना जाने कितनी जिंदगियां बर्बाद हो जाती हैं. काश कि हमारी सोसाइटी ये जाति, धर्म, सोशल स्टेटस, लेबल्स और लोगों के डर से आगे बढ़कर इंसान, दिल, सच्चाई और अपने बच्चों की खुशी पर फोकस करने लग जाए. आपको क्या लगता है?'

यह भी पढ़ें- मां-बाप के कहने पर शादी के लिए तैयार हुई लड़की, शीशे के सामने यूं छलक पड़े आंसू- देखें Video

नेटिजन्स ने कमेंट में दिए कई रिएक्शन

उन्होंने अपने वीडियो के जरिए सभी यूजर्स से एक सवाल पूछा, 'कमेंट में अपनी सोच जरूर बताना, और बताना क्या इस वीडियो से आप रिलेट कर पाए?' इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स ने अपनी राय कमेंट बॉक्स में दी है. इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. 

Trending news