वरमाला के वक्त 'स्मार्ट बॉय' बनना चाहता था दूल्हा, गुस्साकर दुल्हन ने किया ऐसा- देखें Video
Advertisement

वरमाला के वक्त 'स्मार्ट बॉय' बनना चाहता था दूल्हा, गुस्साकर दुल्हन ने किया ऐसा- देखें Video

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा स्मार्ट बनने की कोशिश कर रहा था, लेकिन दुल्हन ने उसे अपने अंदाज में सबक सिखाया. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वरमाला के वक्त 'स्मार्ट बॉय' बनना चाहता था दूल्हा, गुस्साकर दुल्हन ने किया ऐसा- देखें Video

शादियों (Indian Wedding) में अक्सर देखा गया है कि वरमाला के वक्त स्टेज पर मौजूद दूल्हे (Groom Video) के दोस्त उसे अपने कंधे पर उठा लेते हैं, ताकि दुल्हन (Bride Video) उसके गले में आसानी से माला न डाल पाए. हालांकि, कई बार ऐसा करना उल्टा दूल्हे के ऊपर ही भारी पड़ जाता है. इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह दूल्हे को उसके दोस्तों ने कंधे पर उठा लिया, लेकिन दुल्हन इस पर गुस्सा होकर बैठ गई.

  1. दोस्तों के चक्कर में फंसा दूल्हा
  2. दूल्हे को दुल्हन ने अपने अंदाज में सबक सिखाया
  3. यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ

दोस्तों के चक्कर में फंसा दूल्हा

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वरमाला रस्म के वक्त दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और तभी दूल्हे के दोस्तों ने उसे अपने कंधे पर उठा लिया. ज्यादा ऊंचाई होने पर दुल्हन वरमाला नहीं डाल पाई तो वह गुस्से में आकर सोफे पर आराम से बैठ गई. फिर इशारों-इशारों में उसका कहना था कि जब दूल्हा नीचे उतरेगा तो ही वरमाला डालूंगी. वीडियो में जैसा कि देख सकते हैं कि कुछ समय बाद जब दूल्हा नीचे उतरा तो दुल्हन ने आराम से दूल्हे के गले में माला डाल दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krish (@_karishma_1811)

 

दूल्हे को दुल्हन ने अपने अंदाज में सबक सिखाया

स्मार्ट बॉय बनने की कोशिश कर रहे दूल्हे को दुल्हन ने अपने अंदाज में सबक सिखाया. जब दुल्हन ने वरमाला डाला तो दूल्हे का चेहरा देखने लायक था. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर करिश्मा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पिली मैरिड'. जबकि वीडियो के ऊपर 'कैसे शुरुआत हुई और फिर इस तरह खत्म हुआ' लिखा था. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

Trending news