Weird News: घर के बाहर लगा 8 फीट ऊंचा कूड़े का ढेर, देखकर किसी की भी हालत हो जाए खराब
Advertisement

Weird News: घर के बाहर लगा 8 फीट ऊंचा कूड़े का ढेर, देखकर किसी की भी हालत हो जाए खराब

इंग्लैंड (England News) के बर्मिंघम (Birmingham) में रहने वाले शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके पड़ोसी ने उनके घर के बाहर 8 फीट ऊंचा 'कूड़े का पहाड़' (Garbage Mountain) जमा कर दिया है. इससे उन्हें काफी परेशानी हो रही है (Weird News).

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: कुछ लोगों को सफाई से जरा भी मतलब नहीं होता है. वे घर की गंदगी भी बाहर सड़क पर फैलाने लग जाते हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा सिर्फ भारत (India News) में ही होता है तो आप गलत हैं क्योंकि ऐसा पूरी दुनिया (World News) में होता है. इंग्लैंड (England News) में रहने वाला एक शख्स उस वक्त हैरान रह गया, जब अपने घर आने पर दरवाजे के पास उसे 'कूड़े का पहाड़' (Garbage Mountain) नजर आया. पढ़िए अजब-गजब खबर (Weird News).

  1. शख्स के घर के बाहर बना कूड़े का पहाड़
  2. पड़ोसी ने की ऐसी गिरी हुई हरकत
  3. परेशानी के कारण करनी पड़ी शिकायत

कूड़े से हुआ शानदार वेलकम

इंग्लैंड के बर्मिंघम (Birmingham) के रहने वाले पॉल स्टीफेंसन (Paul Stephenson) नाम के शख्स ने बर्मिंघम लाइव (Birmingham Live) से बातचीत में बताया कि वे एक सोशल वर्कर (Social Worker) हैं. कुछ काम के सिलसिले में शहर से बाहर गए हुए थे. दो-तीन दिन बाद वे वापस आए तो उनके घर के दरवाजे के बाहर 8 फीट की ऊंचाई का कूड़े का पहाड़ (Garbage Mountain) बना हुआ था. यह देखकर वे बिल्कुल हैरान रह गए (Shocking Reaction).

यह भी पढ़ें- ये है असली 'कॉपी कैट', महिला को देखते ही करने लगी ऐसी हरकतें

पड़ोसी की हरकत पर आया गुस्सा

पॉल स्टीफेंसन (Paul Stephenson) के मुताबिक, उनके पड़ोसी के घर में कंस्ट्रक्शन (Construction) वर्क चल रहा है. ऐसे में घर की मरम्मक के दौरान जितना भी कूड़ा (Garbage) निकलता है, उसे पॉल के घर के बाहर डाल दिया जाता है. हालत ऐसी हो गई थी कि पॉल खुद के घर में ही घुस तक नहीं पा रहे थे. उन्होंने मजदूरों से मदद मांगी तो भी किसी ने उनकी बात नहीं सुनी. आखिरकार, उन्होंने खुद ही सामान साइड में किया.

पॉल ने बर्मिंघम सिटी काउंसिल (Birmingham City Council) और फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) में अपने पड़ोसी की शिकायत कर दी है.

ऐसी अजब-गजब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news