Viral Lady Police: पुलिस की वर्दी..सुरीली आवाज, सोशल मीडिया पर छाईं..जानिए कौन हैं सोनिया जोशी
Advertisement
trendingNow11714459

Viral Lady Police: पुलिस की वर्दी..सुरीली आवाज, सोशल मीडिया पर छाईं..जानिए कौन हैं सोनिया जोशी

Viral Singer: यहां तक कि अभिनेता सोनू सूद भी उनकी गायकी के दीवाने हैं. सिर्फ 22 वर्ष की उम्र में पुलिस सर्विस में आने वाली सोनिया को गायिकी का शौक बचपन से था. अब उनके शौक ने ही उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन बना दिया है. लोग उन्हें खूब सुन रहे हैं.

Viral Lady Police: पुलिस की वर्दी..सुरीली आवाज, सोशल मीडिया पर छाईं..जानिए कौन हैं सोनिया जोशी

Who Is Sonia Joshi: एक कहावत है ना कि वही चीज करनी चाहिए, जिसमें आपका मन लगे और जिसमें आप का शौक हो. वह करने से आप आगे भी जाते हैं, इसके साथ-साथ टैलेंट किसी भी चीज की मोहताज नहीं होती है. कोई भी सीमा टैलेंट को रोक नहीं सकती है. इसकी बानगी हाल ही में एक बार फिर देखने को मिली, जब उत्तराखंड पुलिस में तैनात एक लेडी कॉन्स्टेबल अपनी सुरीली आवाज के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई है. उनकी आवाज और उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. एक तरफ पुलिस की वर्दी और दूसरी तरफ इतनी बेहतरीन आवाज, लोग इस महिला पुलिसकर्मी के बारे में सोशल मीडिया पर तारीफें लिख रहे हैं.

दरअसल, उत्तराखंड पुलिस में तैनात इस महिला कांस्टेबल का नाम सोनिया जोशी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तराखंड के चमोली जिले के एक छोटे से गांव से आने वालीं 29 साल की सोनिया जोशी वर्तमान में उत्तराखंड पुलिस में कांस्टेबल हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी सिंगिंग के कई वीडियो वायरल हुए हैं. यहां तक कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी उनकी सिंगिंग की प्रशंसा कर चुके हैं. उनके वीडियोज को लाखों लोग शेयर करते हैं. 

इतना ही नहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. 'तेरी मिट्टी मिल जाऊं' गाने को सोनिया ने जब गाया तो इसे लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं मदर्स डे पर उनके द्वारा गाए गाने 'तू कितनी अच्छी है मां' को भी लोगों ने खूब देखा. सोनिया ने 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' पर बने सॉन्ग 'पुकार' को गाया तो खुद उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने उसकी सराहना की थी.

फिलहाल उनके तमाम वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिर्फ 22 साल की उम्र में पुलिस सर्विस में आने वाली सोनिया को गायिकी का शौक शुरू से था. सोशल मीडिया पर उनके हिंदी और गढ़वाली गानों को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. सोनिया अपनी डेली रूटीन से जुड़ी चीजें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

इंस्टाग्राम और फेसबुक पर शेयर की गई तस्वीरों में वो कभी पहाड़ी ड्रेस में नजर आती हैं तो कभी पारंपरिक परिधान में. सोशल मीडिया के जरिए वो उत्तराखंड के अलग-अलग पर्यटन स्थलों की झलक भी दिखाती हैं. अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वे अपने कामकाज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कई बार वे पुलिस की ड्रेस में भी नजर आती हैं, तो कई बार सादे कपड़ों में भी नजर आती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonia Joshi (@iamsoniajoshi)

Trending news