Mask पहनकर फ्लाइट में पहुंची महिला, सामने वाले यात्री ने 80 लाख का ऑफर किया और फिर...
Advertisement

Mask पहनकर फ्लाइट में पहुंची महिला, सामने वाले यात्री ने 80 लाख का ऑफर किया और फिर...

Delta Flight: सफर के दौरान ही इस शख्स ने महिला को इतने रुपए क्यों ऑफर किए, जब इसकी सच्चाई आप सुनेंगे तो आपको बहुत ही अजीबोगरीब लगेगा. महिला खुद भी हैरान रह गई थी कि वह शख्स ऐसा करने के लिए क्यों कह रहा है. शख्स ने महिला से सिर्फ एक काम करने को कहा था.

Mask पहनकर फ्लाइट में पहुंची महिला, सामने वाले यात्री ने 80 लाख का ऑफर किया और फिर...

Passenger In Flight And Woman: देश दुनिया के तमामलोग फ्लाइट में यात्रा करते रहते हैं. लेकिन कई बार उनके ऐसे-ऐसे कारनामें वायरल हो जाते हैं जिसके बारे में हम और आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. इसी कड़ी में ही एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स ने फ्लाइट के सामने बैठी महिला को 80 लाख रुपयों का ऑफर दे दिया. इसके बदले उसमें सिर्फ एक काम के लिए कहा था. आपको जानकर हैरानी होगी उसने महिला से कहा था कि वह सिर्फ अपना मास्क हटा दे.

डेल्‍टा एयरलाइंस की फ्लाइट में सफर 
दरअसल, यह घटना डेल्टा फ्लाइट की है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक स्टीव नाम का यह शख्स इसी फ्लाइट में बैठा हुआ था. उसने एक महिला से उसका मास्क हटाने को तब कहा जब वह महिला मास्क पहनकर फ्लाइट में पहुंची थी. इस शख्स ने खुद इस घटना के बारे में ट्वीट करते हुए एक तस्वीर शेयर की और कुछ लिखा है. उसने लिखा कि मैं डेल्‍टा एयरलाइंस की फ्लाइट में सफर कर रहा हूं. मैंने एक महिला जो किसी मेडिकल या फार्मा कंपनी में काम करती हैं, उनको 80 लाख रुपए ऑफर किए हैं.

शख्स ने लिखा कि वह चाहता था कि वह अपना मास्‍क हटा ले लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया. मैंने तो उनसे यह भी कहा कि मास्‍क काम नहीं करता है. हालांकि शख्स के अनुरोध को महिला ने नकार दिया और ऑफर भी ठुकरा दिया. हालांकि बाद में उसने लिखा कि महिला ने मास्‍क तब हटाया जब उसने ब्रेकफास्‍ट किया. 

असल में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शख्स कोरोना के समय भी कई गलत कारणों के चलते चर्चा में आया था. उस दौरान भी उसने कहा था कि मास्क और वैक्सीन कोरोना के खिलाफ कोई फायदा नहीं पहुंचा रहे हैं. इतना ही नहीं फ्लाइट में ऐसे कारनामें वह पहले भी कर चुका है. फिलहाल उसका यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है और लोग उसके खिलाफ भड़के हुए हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news