close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लाए थे 1 किलो की लौकी खरीदकर, रात भर में हो गई डेढ़ किलो, पत्नी चिल्लाने लगी, 'भूत-भूत...'

वकील साहब की पत्नी ने जब सुबह फ्रीज खोलकर देखा तो लौकी का साइज बढ़ा हुआ पाया. रातों-रात लौकी की साइज बढ़ता हुआ देखकर महिला की चीख निकल गई और वो वकील साहब पर भड़क गईं. 

लाए थे 1 किलो की लौकी खरीदकर, रात भर में हो गई डेढ़ किलो, पत्नी चिल्लाने लगी, 'भूत-भूत...'
फाइल फोटो

नई दिल्ली : जरा सोचकर देखिए आपने रात में घर के फ्रीज में लौकी काटकर रखें और सुबह अचानक फ्रीज खोलकर देंखे तो उसका साइज बढ़ा हुआ मिले तो आपको कैसा लगेगा. डर के मारे हालत खराब हो जाएगी. अब दोबारा से पहली ही वाली लाइन पर जाइए और सोचिए कि ये लौकी आप नहीं बल्कि आपके पति देव लेकर आए हों तो आपका गुस्सा किस पर उतरेगा, जाहिर सी बात पर पतिदेव पर ही. 

ज्यादा सोचिए मत यह घटना सुनने में थोड़ी सी अटपटी जरूर है, लेकिन ऐसी घटना पटना हाईकोर्ट के एक वकील के घर पर देखने को मिली है. फ्रीज में रखी लौकी का साइज बड़ा होने की यह कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

VIDEO : डिप्लोमा मिलने की इतनी खुशी की लाइन में स्टंट करने लगा छात्र, और...

पत्नी की फरमाइश पूरी करना चाहते थे वकील साहब
वायरल हो रही इस स्टोरी के मुताबिक, वकील ने कहा कि वह रोजाना शाम को घर जाते वक्त भिंडी, परवल, करेला लेकर जाता था. एक दिन वकील की पत्नी ने उसे कहा कि वह लौकी लेकर आए. पत्नी की फरमाइश को पूरा करने के लिए वकील साहब अगले दिन लौकी लेकर आए और पत्नी ने उनका मन रखते हुए आधी लौकी की सब्जी बना ली और बाकि आधी फ्रीज में रख दी. 

सुबह आंख खुली तो बढ़ा हुआ पाया लौकी का साइज
वकील साहब की पत्नी ने जब सुबह फ्रीज खोलकर देखा तो लौकी का साइज बढ़ा हुआ पाया. रातों-रात लौकी की साइज बढ़ता हुआ देखकर महिला की चीख निकल गई और वो वकील साहब पर भड़क गईं. 

लौकी की वजह से घर में आया भूत का साया
वकील साहब की पत्नी ने उन पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि यह भूतहा लौकी कहां से लेकर आए. महिला ने कहा कि वह अब इस घर में नहीं रहने वाली हैं, क्योंकि इस घर में लौकी के जरिए भूतहा साया आ गया है. महिला के साथ ही वकील भी इस बात से हैरान थे कि आखिरकार ऐसा कैसे हो गया. 

आखिरकार पड़ोसियों ने सुलझाया पूरा मामला
वकील साहब और उनकी पत्नी की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. पड़ोसियों में से एक शख्स ने कहा कि अक्सर दुकानदार और व्यापारी सब्जियों का साइज बढ़ाने के लिए इंजेक्शन का इस्तेमाल करते हैं. पड़ोसी ने कहा कि एक इंजेक्शन के कारण लौकी का साइज बढ़ गया. वकील साहब की पत्नी के मुताबिक वह रात में एक किलो की लौकी खरीदकर लाए थे, जिसमें से उन्होंने रात को ही आधी बना ली थी, इसके बाद उन्होंने जब सुबह इसको देखा तो यह डेढ़ किलो की निकली. 

लौकी की यह कहानी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे सेहत के लिहाज से गलत बता रहे हैं तो कुछ ता मानना है कि वह अपने जीवन में करेला, भिंडी, परवल खाकर ही खुश रहेंगे, पत्नी जी कितनी भी डिमांड करें वो लौकी लेकर घर नहीं जाएंगें.