प्यार हो तो ऐसा! वैलेंटाइन डे पर कपल ने पानी में लगाई आग, कर डाला सबसे लंबा KISS
Advertisement
trendingNow11572530

प्यार हो तो ऐसा! वैलेंटाइन डे पर कपल ने पानी में लगाई आग, कर डाला सबसे लंबा KISS

‘Love is in the water’: बेथ नील और माइल्स क्लॉटियर नाम के कपल ने पानी के अंदर सबसे लंबे समय तक किस लेने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. इस कपल का ये कारनामा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है.

प्यार हो तो ऐसा! वैलेंटाइन डे पर कपल ने पानी में लगाई आग, कर डाला सबसे लंबा KISS

World’s longest underwater kiss: दुनियाभर में वैलेंटाइन डे को लोगों ने अलग-अलग तरीकों से सेलिब्रेट किया. किसी ने गुलाब देकर तो कुछ ने गिफ्ट और सरप्राइज देकर अपने पार्टनर को खुश करने की कोशिश की, लेकिन इस मौके पर एक कपल ने ऐसा कारनामा किया कि उनका नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया. बेथ नील और माइल्स क्लॉटियर नाम के कपल ने पानी के अंदर सबसे लंबे समय तक किस लेने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. इस कपल का ये कारनामा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है.

इस जोड़े ने वैलेंटाइन के मौके पर मालदीव में स्थित लक्स साउथ एरी एटोल रिसॉर्ट में बने एक इन्फिनिटी पूल में 4 मिनट और 6 सेकंड तक किस किया. इसके साथ ही उन्होंने तीन मिनट और 24 सेकंड का पिछला रिकॉर्ड भऊी तोड़ दिया, जो 13 साल पहले गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के इटैलियन टीवी शो लो शो देई रिकॉर्ड पर बनाया गया था.

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के साथ एक बातचीत में, इस कपल ने अपनी कोशिश से तीन दिन पहले कहा था कि वो तीन मिनट की समय सीमा को पार नहीं कर सकेंगे लेकिन लेकिन वेलेंटाइन डे पर चार मिनट से अधिक समय तक अपनी सांस रोक कर किस करने में सफल रहे और रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करवा दिया.

मालदीव में पानी के नीचे इस किसिंग सीन को वीडियोग्राफर साइड द शार्क ने रिकॉर्ड किया. कपल को रिकॉर्ड बनाते देखने के लिए आसपास भीड़ भी जमा हो गई. निएले और क्लॉटियर की सगाई हो चुकी है और उनकी डेढ़ साल की बेटी भी है. वे दोनों गोताखोर हैं और दक्षिण अफ्रीका में रहते हैं. वे पहली बार पांच साल पहले बरमूडा में मिले थे. दोनों मिलकर फ्री में डाइविंग सिखाने का काम करते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news