बूढ़े शख्स की एनर्जी देखने के बाद आप रह जाएंगे दंग, लोग बोले- बूस्टर डोज का कमाल है क्या?
Advertisement
trendingNow11074771

बूढ़े शख्स की एनर्जी देखने के बाद आप रह जाएंगे दंग, लोग बोले- बूस्टर डोज का कमाल है क्या?

सोशल मीडिया पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से बुजुर्ग शख्स का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

बूढ़े शख्स की एनर्जी देखने के बाद आप रह जाएंगे दंग, लोग बोले- बूस्टर डोज का कमाल है क्या?

कहते हैं कि बुढ़ापे में ज्यादातर लोग बेहद ही संभल-संभलकर जीवन व्यतीत करना पसंद करते हैं. वह अपने कामों को बिल्कुल आराम से करते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि बुजुर्ग शख्स के पास पहले जैसी ताकत नहीं होती. हालांकि, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो इन बातों को नकारते हुए खुलकर जीना चाहते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जब एक बुजुर्ग शख्स ने अपनी एनर्जी को खुले मैदान में क्रिकेट खेलकर दिखाया. बूढ़े आदमी के हाथ में क्रिकेट का बैट होता है और वह बेहद ही एक्टिव होकर खेलता हुआ दिखाई देता है, जैसे कि कोई छोटा बच्चा खेल रहा हो.

  1. बुजुर्ग शख्स की एनर्जी से लोग रह गए हैरान
  2. क्रिकेट खेलते वक्त कुछ यूं लगाई दौड़
  3. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब हो रहा वायरल

बुजुर्ग शख्स की एनर्जी से लोग रह गए हैरान

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बुजुर्ग शख्स मैदान में पेड़ की छांव में बेहद ही एनर्जी के साथ क्रिकेट खेल रहा है. वह बूढ़ा आदमी अपने हाथ में क्रिकेट का बैट लिया होता है और गेंद आने का इंतजार करता है. जैसे ही गेंद फेंकी जाती है तो वह जोरदार शॉट लगाने के बाद रन लेने के लिए दौड़ पड़ता है. दौड़ लगाते वक्त वह बिल्कुल बच्चों की तरह दौड़ रहा होता है. उसे देखकर आस-पास खड़े लोग हंसने लगते हैं. इतना ही नहीं, बुजुर्ग शख्स खुशी से उछल पड़ते हैं और इधर-उधर दौड़ लगाने लगते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर बुजुर्ग शख्स का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, वॉट्सऐप लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग मजाक भी बना रहे हैं. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर मीम वाला न्यूज नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को सैकड़ों लोगों ने पसंद किया, जबकि बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'बूस्टर डोज का कमाल.'

Trending news