अपहरण के बाद अब हत्याकांड पर घिरी Imran Khan सरकार, Former Diplomat की बेटी की बेरहमी से हत्या
Advertisement

अपहरण के बाद अब हत्याकांड पर घिरी Imran Khan सरकार, Former Diplomat की बेटी की बेरहमी से हत्या

पाकिस्तान में 'आम' से लेकर 'खास' तक कोई भी सुरक्षित नहीं है. इस्लामाबाद में पूर्व राजनयिक शौकत मुकादम की 27 वर्षीय बेटी नूर मुकादम को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया. नूर का शव पुलिस ने एक घर से बरामद किया है. इस वारदात में एक अन्य व्यक्ति के भी घायल होने की खबर है.

पूर्व पाकिस्तानी राजनयिक शौकत मुकादम अपनी पत्नी और बेटी के साथ (फाइल फोटो)

इस्लामाबाद: अफगानिस्तान के राजदूत की बेटी (Afghan ambassador's Daughter) के अपहरण पर घिरी इमरान खान (Imran Khan) सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब एक पूर्व राजनयिक (Former Pakistani Diplomat) की बेटी की हत्या की खबर ने हंगामा खड़ा कर दिया है. विपक्ष लचर कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साध रहा है, वहीं आम लोगों में भी सरकार के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है. पूर्व राजनयिक की बेटी की मंगलवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई थी.

  1. घर में घुसकर नूर मुकादम की हत्या
  2. हमलावरों ने पूर्व राजनयिक की बेटी को गोली मारी
  3. पुलिस ने मृतका के एक दोस्त को पकड़ा

मारने से पहले टॉर्चर भी किया?

पाकिस्तानी अखबार ‘डॉन’ में छपी खबर के अनुसार, पूर्व राजनयिक शौकत मुकादम (Shaukat Mukadam) की 27 वर्षीय बेटी नूर मुकादम (Noor Mukadam) की मंगलवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस्लामाबाद के सेक्टर एफ-7/4 स्थित एक घर से नूर की लाश बरामद की. पुलिस को शव बेहद बुरी स्थिति में मिला, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मारने से पहले पूर्व राजनयिक की बेटी को टॉर्चर किया गया होगा. 

ये भी पढ़ें -अब दुनिया को परमाणु संकट में धकेलेगा China? Taiwan के मुद्दे पर Japan को दी Atom Bomb से हमले की धमकी

Leading Businessmen का बेटा अरेस्ट

पुलिस ने बताया कि लड़की की गोली मारकर हत्या की गई. वारदात में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ है. पुलिस को शक है कि किसी पहचान वाले ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. इस संबंध में मृतका के एक दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया है, जो देश के प्रमुख व्यवसायी का बेटा है. पुलिस ने गिरफ्तार शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया है.  

यहां, China भी हुआ नाराज

वहीं, अफगान राजदूत नजीबुल्लाह अलीखील की बेटी को इस्लामाबाद से अगवा कर टॉर्चर किए जाने के मामले में इमरान खान सरकार पूरी तरह से बैकफुट पर आ गई है. चीन ने भी इस मामले में नाराजगी जताई है. चीन के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता झाओ लिजियन ने एक मीडिया ब्रीफिंग कहा कि जहां तक पाकिस्तान में अफगान राजदूत की बेटी के अपहरण का सवाल है, हम इस कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं. हमें उम्मीद है कि अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा.

 

Trending news