Exclusive: 'बिल्ली' के नाम से मशहूर है दाऊद इब्राहिम की पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड
Advertisement

Exclusive: 'बिल्ली' के नाम से मशहूर है दाऊद इब्राहिम की पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड

दाऊद इब्राहिम से 27 साल छोटी महविश हयात इस समय दाऊद की सबसे बड़ी कमजोरी है. महविश हयात 'बिल्ली' के नाम से भी मशहूर हैं. 

आतंकवादी दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची में रहता है.

कराची/नई दिल्ली: दाऊद इब्राहिम पर ZEE NEWS के WORLD EXCLUSIVE खुलासे के बाद दुनियाभर में और खासकर पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है. आतंकवादी दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची में रहता है. अब हम आपको दाऊद की पाकिस्तानी प्रेमिका की पूरी कहानी बताने जा रहे हैं. दाऊद की पाकिस्तानी प्रेमिका को लोग 'गैंगस्टर गुड़िया' के नाम से भी जानते हैं. 

दाऊद की नई गर्लफ्रेंड पर बड़ा खुलासा 
हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिरकार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की नई गर्लफ्रेंड कौन है? दाऊद की नई गर्लफ्रेंड का नाम है: महविश हयात. उम्र है 37 वर्ष. काम है एक्टिंग. दाऊद इब्राहिम से 27 साल छोटी महविश हयात इस समय दाऊद की सबसे बड़ी कमजोरी है. महविश हयात 'बिल्ली' के नाम से भी मशहूर हैं. 

ZEE NEWS के खुलासे से घबराया दाऊद, ISI के अधिकारियों से गिड़गिड़ाया

ZEE NEWS के शो DNA में जैसे ही ये खबर दिखाई गई हैशटैग #DawoodCaughtInPakistan नंबर वन पर ट्रेंड करने लगा. एक वक्त था जब दाऊद इब्राहिम का बॉलीवुड पर बहुत ज्यादा प्रभाव था, वो ना सिर्फ फिल्मों में पैसा लगाता था बल्कि उसके कहने पर बड़े- बड़े फिल्म स्टार्स उसके घर होने वाली पार्टियों में पहुंच जाते थे. लेकिन ऐसा लगता है कि पाकिस्तान जाकर भी दाऊद का ये शौक खत्म नहीं हुआ है. दाऊद ने अपने रसूख का इस्तेमाल करके 2019 में पाकिस्तान की फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री महविश हयात को वहां के एक बड़े नागरिक सम्मान तमगा ए- इम्तियाज से सम्मानित किया गया. 

कुछ वर्ष पहले महविश हयात को कोई नहीं जानता था
महविश हयात को कुछ वर्ष पहले तक कोई नहीं जानता था लेकिन आज की तारीख में वो पाकिस्तान की मीडिया और ग्लैमर इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा बन गई हैं. 2019 में जब महविश को तमगा-ए-इम्तियाज दिया गया तो बहुत सारे लोगों ने ये सवाल उठाया कि एक अंजान और औसत दर्जे की अभिनेत्री ने ऐसा क्या कर दिया कि उसे इतना बड़ा सम्मान दे दिया गया.

महविश को सम्मान दिए जाने से पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री हैरान
असल में, सारी कहानी इसी सम्मान के आसपास घूम रही थी. एक वेब पोर्टल पर ये खबर छपी कि जिसमें लिखा गया था कि महविश को ये सम्मान दिए जाने से पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री हैरान है. इसमें आगे लिखा था कि क्या महविश को तमगा-ए-इम्तियाज इसलिए दिया गया क्योंकि उन्होंने सच में फिल्म इंडस्ट्री के लिए इतना काम किया है या फिर इसलिए क्योंकि उनके संबंध कराची में रहने वाले किसी ऐसे शक्तिशाली व्यक्ति से हैं, जो कि पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान-तहरीक-ए इंसाफ यानी PTI का काफी करीबी है. अब आप खुद सोचिए कि इस समय पाकिस्तान के कराची में रहने वाला सबसे शक्तिशाली व्यक्ति कौन है और ऐसा व्यक्ति कौन हो सकता है कि जिसका प्रभाव पाकिस्तान की सरकार, सेना और खुफिया एजेंसियों पर है. 

Exclusive: कराची के इस इलाके में रहता है भारत का नंबर-1 दुश्मन दाऊद इब्राहिम

महविश हयात ने अपने करियर की शुरुआत में एक आटइम नंबर किया था. कहा जाता है कि इसी के बाद वो लाइम लाइट में आईं और आरोप है कि कराची के किसी प्रभावशाली व्यक्ति के संपर्क में रहने की वजह से आज महविश को बड़ी-बड़ी फिल्में भी मिल रही हैं और फिल्म इंडस्ट्री में उनका रुतबा बहुत बढ़ गया है और महविश का सरकार में भी दखल बढ़ने लगा है. 

पाकिस्तान के दूरसंचार मंत्री फवाद चौधरी ने कुछ समय पहले खुद ही स्वीकार किया था कि महविश को तमगा-ए-इम्तियाज उन्हीं के कहने पर दिया गया था जबकि वो उनसे सिर्फ एक बार मिले थे. अब सच क्या है इसकी पूरी तरह से पुष्टि तो नहीं की जा सकती लेकिन इस पूरे एपिसोड में दाऊद का नाम आने से एक बात तो साफ है कि दाऊद पहले की तरह आज भी फिल्मी दुनिया में बहुत प्रभाव रखता है और अगर कोई उसे पसंद आ जाए यानी उसका करीबी बन जाए तो वो उसे कहीं से कहीं पहुंचा सकता है. 

VIDEO

 

ये भी देखे

Trending news