Imran Khan की मेडिकल रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा! पाकिस्तानी पकड़ लेंगे अपना सिर
Advertisement

Imran Khan की मेडिकल रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा! पाकिस्तानी पकड़ लेंगे अपना सिर

Imran Khan Medical Report: इमरान खान (Imran Khan) की मेडिकल रिपोर्ट के बारे में खुद स्वास्थ्य मंत्री ने खुलासा किया है. इमरान खान को ड्रग्स की लत है, इस दावे ने पाकिस्तानी आवाम को चौंका दिया है.

Imran Khan की मेडिकल रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा! पाकिस्तानी पकड़ लेंगे अपना सिर

Imran Khan Drug Connection: इमरान खान (Imran Khan) की मेडिकल रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है. शुरुआती जांच में शराब, कोकीन के इस्तेमाल की बात सामने आई है. पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्री ने प्लास्टर वाली बात को भी झूठा बताया है. स्वास्थ्य मंत्री अब्दुल कादिर ने कहा कि इमरान खान गिरफ्तार हुआ था तब उसका मेडिकल हुआ था. वो रिपोर्ट बन गई थी लेकिन ये मेडिकल रिपोर्ट आ ना सकी. इमरान खान 5-6 महीने भारी प्लास्टर चढ़ाकर घूमते रहे लेकिन कोई फ्रैक्चर नहीं है. इस प्लास्टर पर सियासत अलग है. इनका यूरिन सैंपल लिया गया था. शुरुआती जांच रिपोर्ट के मुताबिक, इमराना खान शराब और कोकीन के आदी हैं.

पाकिस्तान का 'खतरनाक' वीडियो गेम!

इसके अलावा पाकिस्तान में चल रही तकरार के बीच वीडियो गेम भी शुरू होने वाला है. ये वीडियो गेम क्या है और इसका इमरान खान से क्या कनेक्शन है? ये सब आपको बताते हैं. जानिए कैसे शहबाज शरीफ की सरकार इमरान खान को सियासत की पिच पर क्लीन बोल्ड करने की तैयारी में है. इमरान खान की पार्टी में भगदड़ मची हुई है. सुबह में अगर एक नेता इस्तीफा देता है तो शाम तक 5 नेता रिजाइन कर देते हैं. इस रफ्तार से कुछ ही दिनों में इमरान की पार्टी का शटर डाउन करने की नौबत आ जाएगी.

इमरान को लगातार लग रहे झटके

इमरान की पॉलिटिकल पार्टी की सीटें खाली हो रही हैं और इस लिस्ट में सबसे नया नाम है मलिका बुखारी का है. इमरान की गिरफ्तारी के बाद हुई हिंसा के आरोप में इन्हें जेल भेजा गया था और 16 दिन बाद जेल से बाहर निकलते ही मलिका ने इमरान को बाय-बाय बोल दिया. गौरतलब है कि मलिका बुखारी का इमरान की पार्टी PTI को छोड़ना कोई संयोग नहीं बल्कि पाकिस्तान फौज का नया प्रयोग है. मलिका से पहले फवाद चौधरी, असद उमर, शिरीन मजारी, समेत बड़ी संख्या में लोग PTI को टाटा कर चुके हैं. सबके खिलाफ एक ही केस है. 9 मई की हिंसा में सेना के ठिकानों पर हमले के लिए भड़काना या फिर अटैक करना.

ऑडियो लीक केस में शहबाज सरकार को झटका

इधर इमरान ने सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई उधर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस उमर अता बंदियाल ने शहबाज सरकार को जोर का झटका दे दिया है. चीफ जस्टिस बंदियाल ने ऑडियो लीक केस में सरकार की ओर से बनाए गए न्यायिक जांच आयोग को अवैध करार दे दिया. चीफ जस्टिस ने कहा कि कौन जज किस आयोग में जाएगा इसका फैसला सिर्फ वही कर सकते हैं.

सुप्रीम कोर्ट और पाकिस्तान सरकार में पहले ही तनातनी चल रही है ऐसे में चीफ जस्टिस का ये फैसला शहबाज को जरूर चुभेगा. इस सब के बीच पाकिस्तान में एक बार फिर वीडियो गेम शुरू हो सकता है. दावा है कि इस बार चीफ जस्टिस का वीडियो लीक होगा. वीडियो कब आएगा, उसमें क्या होगा और किसके इशारे पर वीडियो लीक होगा इसपर पाकिस्तान में तरह-तरह की अटकलें हैं. मगर इतना तय है कि ऐसे वीडियोज से इमरान खान का संकट कम नहीं होगा.

जरूरी खबरें

संसद का उद्घाटन और ये महापंचायत, कल नई दिल्ली में मेट्रो से लेकर बॉर्डर होंगे बंद?
'सारे जहां से अच्छा' लिखने वाले शायर को दिल्ली यूनिवर्सिटी ने बीए के सिलेबस से हटाया

Trending news