इमरान की टूट गई आखिरी आस, MQM ने किया 'टाटा'; PAK PM आज देंगे इस्‍तीफा!
Advertisement

इमरान की टूट गई आखिरी आस, MQM ने किया 'टाटा'; PAK PM आज देंगे इस्‍तीफा!

इमरान खान (Imran Khan) के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) सरकार की मुख्य गठबंधन सहयोगी पार्टी मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट पाकिस्तान (MQM) ने विपक्षी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के साथ एक समझौता करके पीएम इमरान खान को बड़ा झटका दिया है.

फाइल फोटो

इस्लामाबाद: इमरान खान (Imran Khan) के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) सरकार की मुख्य गठबंधन सहयोगी पार्टी मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट पाकिस्तान (MQM) ने विपक्षी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के साथ एक समझौता करके पीएम इमरान खान को बड़ा झटका दिया है. 

  1. इमरान खान की छुट्टी!
  2. तेज हुई सियासी हलचल
  3. विपक्ष ने की साझा कांफ्रेंस

अपनों से साथ छोड़ा, गैरों से मिली खबर

इस बीच पीपीपी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने जो ऐलान किया उसे जानकर इमरान खान और उनके चाहने वालों के होश उड़ गए. दरअसल इमरान खान को अपनी सत्ता की जमीन एक इंच और धंसने की जानकारी बिलावल के उस ट्वीट से मिली जिसमें उन्होंने लिखा, 'संयुक्त विपक्ष और MQM समझौते पर पहुंच चुके हैं. राबता कमेटी जल्द ही MQM और PPP के बीच हुए समझौते की डिटेल साझा करेगी. हम कल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के साथ पूरा प्लान साझा करेंगे. बधाई हो पाकिस्तान.' 

पीटीआई सरकार ने खोया बहुमत?

इसी के साथ कहा जा रहा है कि इमरान खान की कुर्सी छिनने के बस चंद घंटे बाकी है क्योंकि 31 मार्च को इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव से पहले बीती देर रात हुए घटनाक्रम के बाद पीटीआई की सरकार ने बहुमत खो दिया है. 

LIVE TV

 

Trending news