Imran Khan की पहली पत्नी ने मस्क से की शिकायत, पाकिस्तान पॉलिटिकल ड्रामा में आया ट्विस्ट!
Advertisement

Imran Khan की पहली पत्नी ने मस्क से की शिकायत, पाकिस्तान पॉलिटिकल ड्रामा में आया ट्विस्ट!

Jemima Goldsmith Complaint: एलन मस्क (Elon Musk) से इमरान खान (Imran Khan) की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ (Jemima Goldsmith) ने शिकायत की है. जेमिमा गोल्डस्मिथ ने कहा कि राजनीतिक एजेंडे को ध्यान में रखकर उनके बेटों के फर्जी अकाउंट्स बनाए गए हैं.

Imran Khan की पहली पत्नी ने मस्क से की शिकायत, पाकिस्तान पॉलिटिकल ड्रामा में आया ट्विस्ट!

Imran Khan Ex Wife: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ (Jemima Goldsmith) ने ट्विटर (Twitter) के निवर्तमान सीईओ (CEO) एलन मस्क (Elon Musk) से माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर उनके बेटे के नाम पर फेक अकाउंट्स की कम्प्लेन की. इमरान खान की पहली पत्नी ने दावा किया कि पाकिस्तान में एक पॉलिटिकल एजेंडे के तहत ये फर्जी अकाउंट्स बनाए गए हैं. इन पर रोक लगाई जानी चाहिए. फेक अकाउंट्स के इस्तेमाल से उनके परिवार की छवि को नुकसान पहुंच रहा है.

मस्क से इमरान की पहली पत्नी ने की शिकायत

दरअसल, गोल्डस्मिथ ने एक ट्वीट में कहा कि धन्यवाद एलन मस्क, मेरे बच्चे के नाम से फेक अकाउंट्स पाकिस्तान में राजनीतिक एजेंडे के लिए धोखेबाजों ने बनाए हैं. सोशल मीडिया पर मेरे बच्चे नहीं हैं और उनकी कोई योजना भी नहीं है.

19 साल पहले हुआ था इमरान से तलाक

जान लें कि जेमिमा गोल्डस्मिथ और इमरान खान की शादी मई, 1995 में हुई थी. और इसके 9 साल बाद जून, 2004 में दोनों का तलाक हो गया था. तब से दोनों अलग ही रहते हैं. जेमिमा गोल्डस्मिथ और इमरान खान के इस शादी से दो बेटे हैं- सुलेमान ईसा और कासिम. जिसना जन्म 1996 में हुआ था और कासिम 1999 में पैदा हुआ था.

पाकिस्तान राजनीतिक संकट में घसीटा गया परिवार

जेमिमा गोल्डस्मिथ का कहना है कि उनके बेटों को जानबूझकर पाकिस्तान के अंदरूनी राजनीतिक मामलों में घसीटा जा रहा है. जबकि मेरे बेटों और मेरे परिवार का उससे दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है. 19 साल पहले ही वो इमरान खान से अलग हो चुकी हैं. मेरे बेटे सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करते हैं और आगे भी उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है.

(इनपुट- आईएएनएस)

जरूरी खबरें

किरेन रिजिजू की चर्चा के बीच मोदी सरकार के इस मंत्री का भी बदला गया मंत्रालय!
Tesla तैयार कर रही दो नई इलेक्ट्रिक कारें, Elon Musk ने किया ये ऐलान

Trending news