Pakistan Political Crisis: किसने निकाल दिया इमरान की मौत का वारंट? इस खुलासे के बाद पाकिस्तान में 'कोहराम'
Advertisement
trendingNow11679872

Pakistan Political Crisis: किसने निकाल दिया इमरान की मौत का वारंट? इस खुलासे के बाद पाकिस्तान में 'कोहराम'

Imran Khan Big Disclosure: इमरान खान (Imran Khan) को अपने कत्ल का डर सता रहा है और इस बीच उन्होंने अदालत के अंदर बड़ा खुलासा किया है, जिससे पूरे पाकिस्तान (Pakistan) में हड़कंप मच गया है.

Pakistan Political Crisis: किसने निकाल दिया इमरान की मौत का वारंट? इस खुलासे के बाद पाकिस्तान में 'कोहराम'

Imran Khan Murder Conspiracy: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को अपनी हत्या का डर सता रहा है. इमरान खान की बुलेटप्रूफ बाल्टी पहनकर अदालत जाने वाली तस्वीरें आपने देखी होंगी. लेकिन अब इमरान खान ने अदालत में खुलकर अपनी हत्या की तीसरी कोशिश की आशंका जाहिर कर दी है. इमरान खान ने ये भी कहा है उन्हें चुनावों में पहले जान से मारने की प्लानिंग की गई है. पाकिस्तान की अदालत में इमरान खान के इस खुलासे के बाद पाकिस्तान में कोहराम मचा हुआ है. सवाल उठ रहे हैं क्या बेनजीर भुट्टो की तरह इमरान खान की भी हत्या हो जाएगी.

वजीराबाद में इमरान के कत्ल की कोशिश

इमरान खान ने अदालत में कहा कि उन्हें वजीराबाद में कत्ल करने की कोशिश की गई, जिसके बारे में उन्हें पहले से मालूम था. इस्लामाबाद में मारने की कोशिश की गई और उनके कत्ल की तीसरी कोशिश भी होनी है. जान लें कि इमरान खान पर एक बार पाकिस्तान में जानलेवा हमला हो चुका है. चार गोलियां मारी जा चुकी हैं. उन्होंने दावा किया है कि उनके कत्ल की तीसरी कोशिश सफल हो जाएगी.

बेहद डरे हुए हैं इमरान खान

बता दें कि इमरान खान बेहद डरे हुए हैं और उनका दावा है कि उनको अदालत में पेशी के दौरान जान से मार दिया जाएगा. इमरान खान ने अदालत में ये भी कहा कि ये लोग चाहते हैं कि मैं किसी तरह पब्लिकली एक्सपोज हो जाऊं. इस वक्त पाकिस्तान में इमरान खान के इस दावे के बाद हंगामा मचा हुआ है. पीटीआई के कार्यकर्ता इमरान खान को लेकर चिंतित हैं और उनको लग रहा है कि चुनाव से पहले कहीं इमरान खान का गेम ना हो जाए.

इमरान का बड़ा खुलासा

गौरतलब है कि इमरान के खिलाफ साजिश की खबर पाकिस्तान के न्यूज़ चैनलों पर भी सबसे बड़ी ब्रेकिंग बनी हुई है. इमरान खान ने कोर्ट से कहा कि मुझे कत्ल करने की तीसरी बार कोशिश हो रही है. इन्हें पता है कि मैं चुनाव जीत जाऊंगा. इन्हें अंदाजा है कि जब मैं सत्ता में आऊंगा तो हिसाब करूंगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

जरूरी खबरें

सस्ती हवाई यात्रा करवाने वाली Go First 'क्रैश', क्यों फेल हुई ये प्राइवेट एयरलाइन?
मई में Winter Returns! गर्मी के लॉकडाउन वाले महीने में क्यों निकालने पड़े कंबल?
गोवा में सजा SCO का मंच, भारत लगाएगा अपना पावरफुल पंच! पाकिस्तान को नहीं मिलेगा भाव
''रशियन लड़कियों का डांस कराना चाहता हूं', प्रत्याशी के नाम से EC को लिखा लेटर वायरल
दिल्ली के जंतर-मंतर पर पुलिस और पहलवानों में झड़प, रेसलर्स ने लगाया मारपीट का आरोप
कांग्रेस नेता ने BJP से किया सवाल, पूछा- हनुमान जी और बजरंग दल के बीच क्या संबंध है
Watch: कैसे होती है PM के 'मन की बात' की तैयारी? सामने आया वीडियो
9वीं में हुई फेल, अंग्रेजी भी थी कमजोर, फिर भी सिर पर सजा मिस इंडिया का ताज
निकाय चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने भाजपा पर लगा दिया गंभीर आरोप, की ये अपील
The Kerala Story: 'लड़कियों पर अत्याचार का पूरा सच, हम झूठ नहीं बोल रहे'

Trending news