BREAKING NEWS

इमरान खान की बीवी Bushra Bibi अचानक पहुंचीं पागलखाने, डॉक्टरों से पूछा- ड्रग्स एडिक्ट को कहां रखते हो?

पाकिस्तान (Pakistan) के पीएम इमरान खान (Imran Khan) की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी (Bushra Bibi) बुधवार को अचानक लाहौर के पागलखाने में पहुंच गई. उन्होंने डॉक्टरों से एक सवाल पूछा, जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए. 

इमरान खान की बीवी Bushra Bibi अचानक पहुंचीं पागलखाने, डॉक्टरों से पूछा- ड्रग्स एडिक्ट को कहां रखते हो?
पति इमरान खान के साथ बुशरा बीबी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अक्सर लाइमलाइट से दूर रहने वाली पाकिस्तान (Pakistan) के पीएम इमरान खान (Imran Khan) की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी (Bushra Bibi) बुधवार को सार्वजनिक रूप से दिखाई दी. वे बुधवार को लाहौर के पागलखाने में पहुंचीं और डॉक्टरों से पूछा कि ड्रग एडिक्ट को कहां रखा जाता है. उनका सवाल सुनकर एकबारगी डॉक्टर भी सकपका गए

बुधवार को लाहौर पागलखाने पहुंचीं बुशरा बीबी

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक बुशरा बीबी (Bushra Bibi) बुधवार को लाहौर (Lahore) के इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ पहुंचीं. वहां पहुंचने पर इंस्टिट्यूट एडमिनिस्ट्रेशन के अफसरों और डॉक्टरों ने उन्हें रिसीव किया. इस इंस्टिटयूट को लाहौर के आम लोग पागलखाना भी कहते हैं. पागलखाना पहुंचने पर बुशरा ने एक-एक करके उसके सभी वार्डों का निरीक्षण करना शुरू किया.

पागलखाने के कई वार्डों का किया दौरा

अचानक बुशरा ने डॉक्टरों से पूछा कि आप ड्रग एडिक्ट्स को कहां रखते हो. उनका सवाल सुनकर डॉक्टर अचानक चकरा गए. फिर उन्होंने ड्रग एडिक्ट्स वाले वार्ड के बारे में जानकारी दी. इसके बाद बुशरा ने कुछ वार्डों का दौरा किया और वहां भर्ती रोगियों से हालचाल पूछा. 

इमरान खान की तीसरी बीवी हैं बुशरा

बताते चलें कि बुशरा बीबी (Bushra Bibi) इमरान खान (Imran Khan) की तीसरी पत्नी हैं. करीब 43 साल की बुशरा इमरान खान से 25 साल छोटी हैं. बुशरा की पहली शादी से 5 बच्चे हैं. वहीं इमरान खान बुशरा बीबी से पहले जेमिमा गोल्डस्मिथ और रेहम खान से निकाह करके तलाक दे चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- तो मुश्किल होगा तीसरी बीवी का दीदार, भावुक हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान!

आईने में नहीं दिखता बुशरा का अक्स?

बुशरा बीबी (Bushra Bibi) के बारे में पाकिस्तान में कई कहावतें प्रचलित हैं. कुछ अर्सा पहले एक टीवी चैनल ने दावा कर दिया था कि बुशरा बीबी जिन्न को गोश्त खिलाती हैं. यह भी दावा किया गया था कि आईने में उनका अक्स नहीं दिखता. हालांकि बाद में पाकिस्तानी मीडिया ने इसे फेक न्यूज बताकर खारिज किया था.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.