Pakistan News: इमरान के सामने PTI नेता ने बाजवा को सुनाई खरी-खरी, इंडियन आर्मी चीफ मनोज पांडे की तारीफ में पढ़े कसीदे
topStories1hindi1460733

Pakistan News: इमरान के सामने PTI नेता ने बाजवा को सुनाई खरी-खरी, इंडियन आर्मी चीफ मनोज पांडे की तारीफ में पढ़े कसीदे

Azam Swati Attacks Qamar Javed Bajwa: पाकिस्तान में इस वक्त इंडिया इंडिया चल रहा है. हर तरफ इंडिया की बातें. हर तरफ इंडिया की तारीफ. फिर चाहे भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हों, भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर हों, भारत की विदेश नीति हो.सभी की तारीफ के कसीदे पढ़े जा रहे हैं.

Pakistan News: इमरान के सामने PTI नेता ने बाजवा को सुनाई खरी-खरी, इंडियन आर्मी चीफ मनोज पांडे की तारीफ में पढ़े कसीदे

India Vs Pakistan: पाकिस्तान में इस वक्त सियासी हड़कंप मचा हुआ है. रिटायर होने जा रहे आर्मी चीफ कमर बाजवा को खुले मंचों से जमकर कोसा जा रहा है जबकि भारतीय थलसेनाध्यक्ष मनोज पांडे के लिए ताली बज रही है. भारतीय सेना प्रमुख की इस तारीफ और खुद को कोसे जाने से बाजवा ​इतने नाराज हैं कि ये बयान देने वाले इमरान खान के दोस्त को गिरफ्तार भी कर लिया गया है 

इमरान की पार्टी पीटीआई के नेता आज़म खान स्वाति ने बाजवा पर हमला बोलते हुए अपने बयान में कहा, 'हमारे दुश्मन उसका एक जनरल पांडे जो आर्मी चीफ बनता है तो उसकी टोटल संपत्ति 29 लाख रुपए है इस कौम को बता कर जाओ तुम्हारी संपत्ति कितनी है. कहां से लाए हैं मैं पाकिस्तान का शहरी हूं तुमसे पूछ रहा हूं और पूछता रहूंगा उस वक्त जब तक मुझे जवाब नहीं मिलता.'

पाकिस्तान में हो रही भारत की तारीफ

पाकिस्तान में इस वक्त इंडिया इंडिया चल रहा है. हर तरफ इंडिया की बातें. हर तरफ इंडिया की तारीफ. फिर चाहे भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हों, भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर हों, भारत की विदेश नीति हो.सभी की तारीफ के कसीदे पढ़े जा रहे हैं.

पाकिस्तानी भारतीय सेना के जनरलों की ईमानदारी और देश प्रेम पर मोहित हैं. इसलिए जब इमरान खान 26 नवंबर को अपना आजादी जलसा करने आए तो उनके मंच से उनके सामने पीटीआई नेताओं ने बाजवा को आईना दिखाना शुरू कर दिया.

जब से इस बात का खुलासा हुआ है कि रिटायर होने से पहले बाजवा एंड फैमिली मालामाल हो गई है. आर्मी चीफ बाजवा ने खुद के लिए अरबों की दौलत इकट्ठा की, तब से बाजवा पर हमला और ज्यादा बढ़ गया है. 

क्या हुए खुलासे

  • 2013 से 2021 तक बेतहाशा दौलत बढ़ी 

  • देश और विदेश में बनाई संपत्ति 

  • बाजवा और परिवार की संपत्ति 12.7 अरब

  • बाजवा के बेटे से शादी करके बहू अरबपति 

वैसे रिटायरमेंट से पहले बाजवा पर इमरान खान के दोस्त ने और भी कई बम गिराए. भारतीय सेना के जनरल की ईमानदारी की बात करके बाजवा को महाबेईमान बताने वाले नेता ने बाजवा पर ब्लैकमेलिंग करके पैसा कमाने का आरोप भी लगा दिया. 

बाजवा को सुनाई खरी-खरी

पीटीआई नेता आजम स्वाति ने आगे कहा, 'जनरल बाजवा यह भी बता दो मेरी कौमी सलामती में कौन सी ऐसी एजेंसी है जिसमें चंद ऐसे बेगैरत है जो अपने कौम की मां बेटियों का उनकी शर्म और उनकी इज्जत का लिहाज नहीं करते और उनकी वीडियो बनाते हैं, कौन हैं वह लोग जो सियासतदानों की, जजों की, डॉक्टर की, प्रोफेसर की, उद्योगपतिओं की फाइलें बनाते हैं. उसके बाद और उनको ब्लैकमेल करते हैं. आओ देखो तुम मेरे कप्तान को डरा रहे थे खौफ़ दिला रहे थे वह तो एक बहादुर मां का सपूत है. और इन 74 साल के सीनियर सिटीजन से इसका सिर झुका कर दिखाओ तुम्हारे मुकाबले में इंशा अल्लाह ताला पत्थर की तरह खड़ा रहूंगा.'

जब पीटीआई के बड़े नेता बाजवा को आईना दिखा रहे थे, उस वक्त जनता काफी खुश थी. इमरान भी उनका भाषण सुनकर काफी खुश थे.लेकिन ये भाषण सुनकर भारतीय जनरल की तारीफ सुनकर बाजवा आग बबूला हो रहे थे. फिलहाल आज़म खान स्वाति को गिरफ्तार कर लिया गया है...जो पाकिस्तान में बड़ा मुद्दा बनने जा रहा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news