China: Private Part से होते हुए शख्स के पेट में चली गई 20 cm लंबी Eel Fish, कर रहा था ये काम

Man Inserts Eel Into His Private Part: शख्स को अंदाजा नहीं था कि Eel प्राइवेट पार्ट से पेट में भी जा सकती है. जब दर्द असहनीय हो गया तब वह डॉक्टर के पास पहुंचा.

China: Private Part से होते हुए शख्स के पेट में चली गई 20 cm लंबी Eel Fish, कर रहा था ये काम
Eel मछली (प्रतीकात्मक फोटो) | फोटो साभार: रॉयटर्स

बीजिंग: चीन (China) से एक अजीबोगरीब घटना (Viral News) सामने आई है. दरअसल यहां एक शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में खुद 20 cm लंबी जिंदा Eel Fish घुसा (Inserts Eel Into Private Part) ली. फिर वो मछली प्राइवेट पार्ट से होते हुए शख्स के पेट में चली (Eel Entered In Abdomen Through Private Part) गई. Eel Fish ने शख्स की आंत में कई जगह काट लिया.

पेट में तेज दर्द के बाद हॉस्पिटल पहुंचा शख्स

ग्लोबल टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले का खुलासा तब हुआ जब शख्स के पेट में बहुत तेज दर्द हुआ और वह डॉक्टर को दिखाने हॉस्पिटल पहुंचा. दरअसल पीड़ित डर रहा था कि अगर ये समस्या लोगों के सामने आ गई तो वे उसके बारे में क्या सोचेंगे? दर्द जब असहनीय हो गया तब वह अस्पताल पहुंचा.

ये भी पढ़ें- खुलासा: तालिबान ने दानिश सिद्दीकी को जिंदा पकड़ा, जब पता चला भारतीय है तो गोलियों से भून डाला

ऑपरेशन के वक्त भी जिंदा थी Eel Fish

बता दें कि डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके शख्स के पेट से Eel Fish को निकाल दिया है. पेट से निकालते समय भी मछली जिंदा थी.

शख्स ने क्यों किया ऐसा?

गौरतलब है कि शख्स ने अपने पेट की कब्ज को दूर करने के लिए ऐसा किया था. उसने ऐसे किसी नुस्खे के बारे में सुना था कि प्राइवेट पार्ट में Eel Fish डालने से कब्ज सही हो जाती है. डॉक्टरों ने कहा कि इसका कोई सबूत नहीं है कि Eel Fish की मदद से कब्ज ठीक हो सकती है. ऐसे जानलेवा नुस्खों को करने का रिस्क नहीं लें.

ये भी पढ़ें- चीन के साथ लेफ्ट की 'जुगलबंदी', ड्रैगन के जश्न में वामपंथी मग्न!

जान लें कि पिछले साल भी चीन में ऐसा ही एक मामला पहले भी आ चुका है. तब 50 साल के एक शख्स ने 16 इंच लंबी Eel Fish को अपने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया था. मछली ने शख्स की आंत को फाड़ दिया था. मछली शख्स के पेट में एक हफ्ते तक फंसी रही थी.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.