close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कश्मीर में 370 हटाने से बौखलाए इमरान खान, कहा - भारत सिर्फ कश्मीर तक नहीं रुकेगा

कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने से पाकिस्‍तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को युद्ध की गीदड़भभकी दी है. 

कश्मीर में 370 हटाने से बौखलाए इमरान खान, कहा - भारत सिर्फ कश्मीर तक नहीं रुकेगा
इमरान ने बालकोट एयर स्ट्राइक को भी दबी जुबान से स्वीकार कर लिया.

नई दिल्ली: कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने से पाकिस्‍तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को युद्ध की गीदड़भभकी दी है. इमरान खान ने कहा कि भारत सिर्फ कश्मीर तक नहीं रुकेगा,  Pok में भी बढ़ेगा. इमरान ने बालकोट एयर स्ट्राइक को भी दबी जुबान से स्वीकार कर लिया.

इमरान ने कहा, "भारत ने बालाकोट से ज्यादा खतरनाक प्लान बनाया है. बालाकोट से भी बड़ी कारवाई भारत पीओके में करेगा. अगर युद्ध हुआ तो इसकी जिम्मेदारी दुनिया की होगी. हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे."  

इमरान खान ने कहा, "ये सिर्फ कश्मीर तक नहीं रूकेगा - ये पाक के तरफ आएगी. हमें जानकारी है - दो बार मीटिंग है. पाक फौज को पूरी तरह पता है, इन्होंने प्लान बनाया हुआ है आजात कश्मीर का. जिस तरह पुलवामा के बाद बालाकोट किया था उससे भी ज्यादा खौफनाक प्लान बनाया हुआ है. आपकी ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा. तैयार है पाक फौज, पूरी कौम तैयार है. मुसलमान मौत से नहीं डरता. इसलिए मुसलमान जब अपनी आजादी के लिए लड़ता है. अपने से बड़ी बड़ी फौज को हरा चुकी है."

 

इससे पहले, पाकिस्तान के राष्‍ट्रपति ने खुलेआम भारत के खिलाफ जिहाद की धमकी दे दी है. पाकिस्‍तान के राष्‍ट्रपति आसिफ अल्‍वी ने कहा कि भारत ने शिमला समझौता तोड़ा है. अब उसके खिलाफ जिहाद हो सकता है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान कश्‍मीरियों की मदद जारी रखेगा. हम भारत के फैसले के खिलाफ संयुक्‍त राष्‍ट्र में में अपील करेंगे.