close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारत को जंग की धमकी दे रहा PAK, खुद मक्खियों से मुक्ति के लिए मांग रहा दुआ

कश्‍मीर मुद्दे पर भले ही पाकिस्‍तान, भारत को जंग की धमकी दे रहा है लेकिन कंगाली और बदहाली से जूझ रहे देश के घरेलू मोर्चे की तस्‍वीर दुनियाभर में उसकी शर्मिंदगी ही करा रही है.

भारत को जंग की धमकी दे रहा PAK, खुद मक्खियों से मुक्ति के लिए मांग रहा दुआ

कराची: जम्‍मू-कश्‍मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्‍तान बौखला गया है. भारत को जंग की गीदड़भभकी दे रहा है. वैश्विक बिरादरी के समक्ष कश्‍मीर मुद्दे को उठाने की कोशिशों में लगा है, ये अलग बात है कि पहले भारत और पाकिस्‍तान के बीच मध्‍यस्‍थता की पेशकश करने वाले डोनाल्‍ड ट्रंप ने भी पीएम मोदी से मुलाकात के बाद पल्‍ला झाड़ लिया है.

कश्‍मीर मुद्दे पर भले ही पाकिस्‍तान, भारत को जंग की धमकी दे रहा है लेकिन कंगाली और बदहाली से जूझ रहे देश के घरेलू मोर्चे की तस्‍वीर दुनियाभर में उसकी शर्मिंदगी ही करा रही है. इसकी बानगी इस रूप में समझी जा सकती है कि पाकिस्तान के प्रांत सिंध में लोग मक्खियों के आतंक से परेशान हैं. नौबत यहां तक पहुंच गई कि मामला न केवल विधानसभा में उठा बल्कि इन मक्खियों से मुक्ति के लिए विशेष दुआ कराए जाने की मांग भी उठी. अखबार 'जंग' की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है.

LIVE TV

क्‍या भारत से युद्ध चाहता है पाकिस्तान? जानिए LoC पर वह क्‍या हिमाकत कर रहा है...

इसमें कहा गया है कि विधायक नुसरत सहर अब्बासी ने कहा कि जिस तरह सरकार की तरफ से बयान दिया गया कि बारिश आती है तो पानी आता ही है, ऐसे ही यह बयान भी दिया जाए कि जब बारिश आती है तो मक्खियां भी आती हैं. कराची से कश्‍मीर तक, राज्य में हर जगह मक्खियों ने जीना मुहाल कर दिया है. इनके खात्मे के लिए विधानसभा अध्यक्ष दुआ कराएं.

LoC पर पाकिस्तान ने 100 SSG कमांडो तैनात किए, भारतीय सेना पूरी तरह अलर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, एक अन्य विधायक राणा अनसार ने कराची में मक्खियों के आतंक की शिकायत की और इनसे निपटने के लिए विशेष दुआ कराने की गुजारिश की. जबकि, विधायक खुर्रम शेर जमान ने कहा कि ईद उल अजहा में जानवरों की कुर्बानी और बारिश के बाद कराची में हालात बदतर हो गए हैं. बीमारियां बढ़ गई हैं. मुख्यमंत्री बताएं कि वह इनसे निपटने के लिए क्या कदम उठा रहे हैं? सरकार की तरफ से बताया गया कि सूबे में फॉगिंग शुरू करा दी गई है.

(इनपुट: एजेंसी आईएएनएस से भी)