Pakistan: मरियम नवाज पर निशाना साधते इमरान खान के नेता ने किया सनी लियोनी का जिक्र, क्या है मामला?
Advertisement

Pakistan: मरियम नवाज पर निशाना साधते इमरान खान के नेता ने किया सनी लियोनी का जिक्र, क्या है मामला?

Pakistan Politics: इमरान खान ने मंगलवार को ट्विटर पर प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की सरकार की निंदा की और कहा कि उनके खिलाफ अब तक दायर कुल 76 कानूनी मामलों के पीछे यही सरकार है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘जब बुद्धि, नैतिकता और आचार से विहीन लोगों द्वारा अपराधियों के समूह को किसी देश पर थोप दिया जाता है, तो ऐसा ही होता है.’

Pakistan: मरियम नवाज पर निशाना साधते इमरान खान के नेता ने किया सनी लियोनी का जिक्र, क्या है मामला?

Pakistan Politics: पाकिस्तान में राजनीतिक महौल गर्माया हुआ है. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ और सत्ताधारी पाकिस्तान मुस्लिम लीग के बीच बयानबाजी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब पूर्व पीएम इमरान खान की पार्टी के नेता ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दे दिया. उन्होंने अपने बयान में अभिनेत्री सनी लियोनी का भी जिक्र किया था.

पीटीआई नेता फैयाज उल हसन ने मरियम नवाज के साथ ही उनके पिता और पूर्व पीएम नवाज शरीफ पर भी निशाना साधा. हसन ने कहा कि मरियन नवाज के बेगम सफदर की तकरीर में सिर्फ इमरान खान ही होते हैं. वह सुबह शाम इमरान-इमरान करती रहती हैं.

चौथी बार अदालत में पेश नहीं हुए इमरान खान
इस बीच पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान तोशाखाना मामले में मंगलवार को चौथी बार इस्लामाबाद की एक अदालत में पेश नहीं हुए. वहीं, अदालत ने उनके खिलाफ जारी गिरफ्तारी वारंट को निरस्त करने से इनकार कर दिया. पूर्व प्रधानमंत्री के वकील शेर अफजाल मारवात अदालत में पेश हुए और उन्होंने कहा कि 70 वर्षीय खान वजीराबाद हमले के बाद अस्वस्थ हैं और आने में अक्षम हैं.

इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी ने इस्लामाबाद जिला और सत्र अदालत में पेश नहीं होने के मामले में खान के खिलाफ जारी गिरफ्तारी वारंट को इस्लामाबाद उच्च न्यायालय में सोमवार को चुनौती दी. मारवात ने अदालत से मामले में सुनवाई के लिए अगले सप्ताह कोई तारीख देने का अनुरोध किया और कहा कि खान एक दो दिन में ‘पावर ऑफ अटॉर्नी’ देंगे.

इमरान ने साधा शहबाज शरीफ सरकार पर निशाना
खान ने मंगलवार को ट्विटर पर प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की सरकार की निंदा की और कहा कि उनके खिलाफ अब तक दायर कुल 76 कानूनी मामलों के पीछे यही सरकार है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘जब बुद्धि, नैतिकता और आचार से विहीन लोगों द्वारा अपराधियों के समूह को किसी देश पर थोप दिया जाता है, तो ऐसा ही होता है.’

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news