Pakistan: अमेरिकी पत्नी की हत्या कर गुपचुप कब्रिस्तान में शव दफना रहा था शख्स, तभी...
Advertisement

Pakistan: अमेरिकी पत्नी की हत्या कर गुपचुप कब्रिस्तान में शव दफना रहा था शख्स, तभी...

Pakistan News: यह कब्रिस्तान लाहौर फैक्ट्री एरिया में बंदियांवाला ब्रिज के पास स्थित बताया जा रहा है. पुलिस ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि संदिग्ध काज़िम कमाल खान ने अपनी पत्नी को शारीरिक शोषण का शिकार बनाया जिससे अंततः उसकी दुखद मृत्यु हो गई.

Pakistan: अमेरिकी पत्नी की हत्या कर गुपचुप कब्रिस्तान में शव दफना रहा था शख्स, तभी...

Pakistan Lahore News: पाकिस्तान में एक चौंकाने वाली घटना में, लाहौर में स्थानीय पुलिस ने एक शख्स को अपनी अमेरिकी नागरिक पत्नी की हत्या करने और फिर उसे दफनाने का प्रयास करने के आरोप में एक कब्रिस्तान से पकड़ा. यह कब्रिस्तान लाहौर फैक्ट्री एरिया में बंदियांवाला ब्रिज के पास स्थित बताया जा रहा है. एक स्थानीय मीडिया आउटलेट्स ने यह जानकारी दी है.

एसपी छावनी ओवैस शफीक ने कहा कि 15 आपातकालीन हेल्पलाइन के माध्यम से एक संकटपूर्ण कॉल मिलने के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की. पुलिस के समय पर हस्तक्षेप के चलते संदिग्ध को मृत अमेरिकी महिला को दफनाने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया. मृत महिला की पहचान डायना क्रिस्टो खान के रूप में हुई.

शनिवार सुबह पकड़ा गया आरोपी
हिरासत में लिया गया व्यक्ति, काज़िम कमाल खान, अपनी पत्नी के शव को दफनाने का प्रयास करते समय शनिवार की सुबह पकड़ा गया था. कथित तौर पर स्थानीय निवासियों ने उसे कब्रिस्तान के पास देखा और तुरंत अधिकारियों को सतर्क कर दिया.

स्थानीय कानून प्रवर्तन और फोरेंसिक टीम दोनों को घटनास्थल पहुंचे औरह इसके बाद, मामले के विभिन्न पहलुओं को शामिल करते हुए एक व्यापक जांच शुरू की गई. मृतक के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में ले जाया गया.

कानूनी कार्यवाही
पुलिस द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर आरोपी काजिम कमाल खान के खिलाफ आधिकारिक मामला दर्ज किया गया है. जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती जा रही है, इस जघन्य अपराध से जुड़ी घटनाओं के बारे में और अधिक जानकारी मिलने की उम्मीद है.

जांच को लेकर पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि संदिग्ध काज़िम कमाल खान ने अपनी पत्नी को शारीरिक शोषण का शिकार बनाया जिससे अंततः उसकी दुखद मृत्यु हो गई. हालांकि, आगे की फोरेंसिक जांच और अधिक विस्तृत जांच के माध्यम से घटना के आसपास की सटीक परिस्थितियों का खुलासा होने की उम्मीद है.

Trending news