भगोड़े जाकिर नाइक की फंडिंग पर बड़ा खुलासा, भारत के खिलाफ रच रहा नफरत की साजिश

भारत के खिलाफ हर साजिश के तार कहीं ना कहीं जाकर पाकिस्तान से जुड़ ही जाते हैं और अब भगोड़े जाकिर नाइक का भी नापाक कनेक्शन खुलकर सामने आने लगा है. 

भगोड़े जाकिर नाइक की फंडिंग पर बड़ा खुलासा, भारत के खिलाफ रच रहा नफरत की साजिश
भारत में जाकिर नाइक के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और नफरत भरे बयान देने की वजह से जांच चल रही है..

नई दिल्ली: भगोड़ा जाकिर नाइक (Zakir Naik) अपने जहरीले भाषणों से भारत में नफरत बढ़ाने की साजिश रच रहा है. सुरक्षा ऐजेंसियों को जो नए इनपुट मिल रहे हैं, उसके बाद ये बात और पुख्ता होने लगी है कि हिंदुस्तान में नफरत की इस खेती को बढ़ाने में पाकिस्तान जाकिर नाइक का मददगार बना है और इसके लिए पाकिस्तान (Pakistan) कतर और तुर्की का इस्तेमाल कर रहा है. 

भारत के खिलाफ हर साजिश के तार कहीं ना कहीं जाकर पाकिस्तान से जुड़ ही जाते हैं और अब भगोड़े जाकिर नाइक का भी नापाक कनेक्शन खुलकर सामने आने लगा है. ZEE MEDIA को मिली जानकारी के मुताबिक भगोड़े जाकिर नाइक को खाड़ी देशों से बड़ी मदद मिल रही है और इसके पीछे पाकिस्तान की नापाक चाल है.  

जाकिर नाइक ने कतर में अपने एक करीबी से संपर्क किया
भगोड़े जाकिर नाइक की फंडिंग को लेकर जो बड़ा खुलास हुआ है, उसके मुताबिक जाकिर नाइक ने हाल ही में कतर में अपने एक करीबी से संपर्क किया और 5 लाख डॉलर का फंड मांगा. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि तुर्की और कतर जैसे देशों के जरिए भी पाकिस्तान जाकिर नाइक की आर्थिक मदद करवा रहा है. पाकिस्तान इसके लिए तुर्की और कतर के साथ अपने अच्छे रिश्तों का सहारा ले रहा है. 

और ये बात किसी से छिपी नहीं कि पाकिस्तान के इशारे पर ही तुर्की ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद भारत के खिलाफ दुष्प्रचार का खेल शुरू कर दिया. यहां तक कि तुर्की पाकिस्तान को FATF में ब्लैक लिस्ट होने से भी बचाने की कोशिश करता आया है. 

भारत में जाकिर नाइक के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और नफरत भरे बयान देने की वजह से जांच चल रही है लेकिन ये जानते हुए भी मलेशिया उसे भारत को सौंपने को तैयार नहीं. बताया जा रहा है कि कतर और यूएई समेत कई खाड़ी देशों में जाकिर नाइक के बैंक अकाउंट हैं जिसके जरिए IRF और दूसरे संगठनों तक पैसे पहुंचाता है. 

ये भी देखें: