राफेल पर खुलकर दिखा पाकिस्तान का डर, बाजवा ने बालाकोट को लेकर फिर बोला झूठ
Advertisement
trendingNow1742723

राफेल पर खुलकर दिखा पाकिस्तान का डर, बाजवा ने बालाकोट को लेकर फिर बोला झूठ

बाजवा ने अपने बयान में पहले तो कहा कि कोई पांचवीं पीढ़ी के हथियारों से पाकिस्तान को डरा नहीं सकता. फिर बालाकोट पर भी झूठ बोल दिया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने बालाकोट एयर स्ट्राइक को नाकाम कर दिया था. उन्होंने कहा कि हमपर युद्ध थोपा गया तो ईंट का जवाब पत्थर से देंगे. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राफेल विमानों (Rafale Jet) को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) का डर खुलकर दिखने लगा है. पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा (General Qamar Javed Bajwa) ने भारत के राफेल विमान खरीदने पर इशारों-इशारों में कहा है कि कोई नए हथियारों से पाकिस्तान को डरा नहीं सकता है. 

बाजवा ने अपने बयान में पहले तो कहा कि कोई पांचवीं पीढ़ी के हथियारों से पाकिस्तान को डरा नहीं सकता. फिर बालाकोट पर भी झूठ बोल दिया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने बालाकोट एयर स्ट्राइक को नाकाम कर दिया था. उन्होंने कहा कि हमपर युद्ध थोपा गया तो ईंट का जवाब पत्थर से देंगे.

ये भी पढ़ें- PTV की न्यूज एंकर की गोली मारकर हत्या, पति फरार, जांच में जुटी पुलिस

इतना ही नहीं जनरल बाजवा ने भारत पर क्षेत्रीय शांति को दांव पर लगाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान दुनिया और इस क्षेत्र में शांति चाहता है. उन्होंने भारत को गीदड़भभकी देते हुए कहा कि हमें नए हथियारों से आंखें नहीं दिखाई जा सकती हैं और न ही हमारे लिए कोई खतरा होगा.

VIDEO

भारत के शौर्य की कहानी
पाकिस्तान भले ही बार-बार धमकी देता हो लेकिन हकीकत उसे भी पता है. तभी तो वह बालाकोट स्ट्राइक को लेकर इस तरह से झूठ बोल रहा है. दरअसल राफेल विमानों ने पाकिस्तान के डर को और बढ़ा दाया है. 6 सितंबर 1965 की हार भी उसे अच्छी तरह याद है. 1965 में भारतीय सेना का पराक्रम पाकिस्तान पर इस कदर हावी पड़ा कि लाहौर में तिरंगा लहराते देखना पड़ा और इस बार तो भारत ने प्रचंड प्रहार की तैयारी कर ली है. 

Trending news