Bilawal Bhutto से पूछा गया ऐसा सवाल, शर्म से लाल हो गए PAK के विदेश मंत्री
Advertisement

Bilawal Bhutto से पूछा गया ऐसा सवाल, शर्म से लाल हो गए PAK के विदेश मंत्री

Bilawal Bhutto News: पाकिस्तान (Pakistan) की सियासी गलियां हो या कोई और इलाका, वहां के युवा राजनेता बिलावल भुट्टो की शादी की चर्चा अक्सर होती रहती है. कई पाकिस्तानी उनकी शादी की खबरों को जानने के लिए उतावले रहते हैं. इस बीच जब एक पत्रकार ने उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा तो क्या कहा उन्होंने, आइए जानते हैं.

फाइल

Bilawal Bhutto marriage plans: पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी अभी न्यूयॉर्क में थे. वहां एक पत्रकार ने उनसे ऐसा निजी सवाल पूछा, जिसका भुट्टो ने जवाब दिया. दरअसल 33 साल के भुट्टो की शादी कब होगी या किससे होगी इन सवालों का जवाब जानने के लिए पाकिस्तान में बहुत से लोग बेकरार रहते हैं. ऐसे में अमेरिका में उन्होंने साफ कर दिया है कि शादी करने को लेकर आखिर वो क्या सोच रहे हैं.

भुट्टो कब करेंगे शादी?

संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) के सत्र से इतर बिलावल से एक पत्रकार ने सवाल पूछा, कि मेरे कुछ पाकिस्तानी दोस्त पूछ रहे थे कि क्या आपका शादी करने का कोई इरादा है? इस सवाल के जवाब में पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने कहा, 'बिल्कुल, मेरा शादी करने का इरादा है. लेकिन मुझे इसकी कोई जल्दी नहीं है'. यानी उन्होंने शादी के लिए कोई खास तारीख या दिन का वेन्यू का खुलासा नहीं किया. इसके बाद जब रिपोर्टर ने एक बार फिर पूछा, 'कब?' लेकिन तब भुट्टो इस बात का जवाब दिए बिना ही पाकिस्तानी डेलीगेशन के साथ आगे बढ़ गए.

देखिए वीडियो

दरअसल करीब तीन साल पहले भुट्टो के एक बेहद करीबी ने कहा था कि बिलावल 2023 में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने के बाद शादी करेंगे. वहीं अपनी होने वाली बेटरहाफ को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में बिलावल ने 6 साल पहले कहा था कि मेरी होने वाली पत्नी को पहले मेरी बहनों का दिल जीतना होगा.

fallback

(Photo: Twitter)

तो देखा आपने, बिवावल भुट्टो की शादी की राह देख रहे पाकिस्तानियों को अपने सवाल का वैसा जवाब तो नहीं मिला जैसा वो चाहते थे, लेकिन ये जरूर साफ हो गया कि वह शादी 'जरूर' करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news