Advertisement
trendingPhotos846754
photoDetails1hindi

अपने ही फिटनेस ट्रेनर को डेट कर रहीं Aamir Khan की बेटी Ira Khan, शेयर की रोमांटिक PICS

बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने रिलेशनशिप की अटकलों पर विराम लगाते हुए अपने वैलेंटाइन का खुलासा कर दिया है. उन्होंने प्रॉमिस डे के मौके पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर इसकी पुष्टि की है. 

नुपूर शिखर को डेट रहीं इरा खान

1/5
नुपूर शिखर को डेट रहीं इरा खान

तस्वीरों के अनुसार, इरा अपने फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखर (Nupur Shikhar) को डेट कर रही हैं. उन्होंने इंस्टग्राम पर नुपूर के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, 'इसके साथ और आपके साथ वादे करने का सम्मान.' 

इंस्टाग्राम पर इरा ने शेयर की तस्वीरें

2/5
इंस्टाग्राम पर इरा ने शेयर की तस्वीरें

शेयर कई गई तस्वीरों में इरा और नुपर एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं. अपने प्यार का इजहार करते हुए दोनों तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रहे हैं. आपको बता दें कि नुपूर शिखर इरा खान के अलावा उनके पिता और अभिनेता आमिर खान को भी ट्रेन करते हैं.

नुपूर के नाम का टैटू बनवा चुकी हैं इरा

3/5
नुपूर के नाम का टैटू बनवा चुकी हैं इरा

बताते चलें कि इरा नुपूर के नाम का टैटू भी डिजाइन करा चुकी हैं. उन्होंने इसकी फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, 'बकेट लिस्ट आइटम 5 डन'. इसी पोस्ट के बाद से ही इरा खान अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं.

लॉकडाउन के दौरान बढ़ी थीं नजदीकियां

4/5
लॉकडाउन के दौरान बढ़ी थीं नजदीकियां

रिपोर्ट्स की मानें तो इरा और नुपूर कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान एक दूसरे के काफी करीब आए थे. दोनों एक साथ आमिर खान के महाबलेश्वर स्थित फार्म हाउस पर भी छुट्टियां बिताने भी जा चुके हैं.

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी ये प्रतिक्रिया

5/5
बॉलीवुड सेलेब्स ने दी ये प्रतिक्रिया

इरा के रिलेशनशिप की खबर सामने आते ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने इरा की पोस्ट पर दिल के इमोजी बनाए. तो वहीं एक्टर करणवीर बोहरा ने लिखा, 'कितना प्यारा.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़